WI vs IND: रवि बिश्नोई, सूर्यकुमार यादव और कुलदीप यादव की स्टाइलिश तस्वीरों ने इंस्टाग्राम पर बरपाया कहर - क्रिकट्रैकर हिंदी

WI vs IND: रवि बिश्नोई, सूर्यकुमार यादव और कुलदीप यादव की स्टाइलिश तस्वीरों ने इंस्टाग्राम पर बरपाया कहर

इन तीनों ही खिलाड़ियों ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट में स्टाइलिश तस्वीरों को साझा किया है जिसमें यह लोग शानदार टी-शर्ट, शॉर्ट्स, चश्मे और स्नीकर्स पहने हुए फ्लोरिडा में घूम रहे हैं।

Ravi Bishnoi, Suryakumar Yadav and Kuldeep Yadav (source: Instagram)
Ravi Bishnoi, Suryakumar Yadav and Kuldeep Yadav (source: Instagram)

भारतीय टीम के स्टार सूर्यकुमार यादव, रवि बिश्नोई और कुलदीप यादव फ्लोरिडा, अमेरिका में अपने बचे हुए वेस्टइंडीज के खिलाफ दो टी-20 मुकाबलों के पहले यहां खूब मजे कर रहे हैं।

इन तीनों ही खिलाड़ियों ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट में स्टाइलिश तस्वीरों को साझा किया है जिसमें यह लोग शानदार टी-शर्ट, शॉर्ट्स, चश्मे और स्नीकर्स पहने हुए फ्लोरिडा में घूम रहे हैं। जहां एक तरफ रवि बिश्नोई ने तीनों खिलाड़ियों की साथ में तस्वीर को साझा किया वहीं दूसरी ओर कुलदीप ने अपने अकेले की तस्वीरें पोस्ट की। सूर्यकुमार यादव ने अपनी पत्नी देविशा शेट्टी के साथ तस्वीर खिंचवाई।

ये रही तस्वीरें:

रवि बिश्नोई ने अपने पोस्ट के कैप्शन में लिखा कि, ‘🌴☀ हम’।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Ravi Bishnoi (@bishnoi6476)

वहीं कुलदीप यादव ने लिखा कि, ‘दाएं ओर स्वाइप करें… समझ नहीं आ रहा था कि कौन सी अपलोड करूं इसलिए सारी ही अपलोड कर दी।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Kuldeep yadav 🇮🇳 (@kuldeep_18)

एक अन्य पोस्ट में, देविशा शेट्टी ने अपने पति सूर्यकुमार यादव के साथ एक तस्वीर को पोस्ट किया जिसमें उन्होंने कैप्शन में लिखा कि, “अलोहा मियामी!” बता दें, सूर्यकुमार यादव ने वेस्टइंडीज के खिलाफ तीसरे टी-20 मुकाबले में 50 गेंदों में 73 रन की शानदार अर्धशतकीय पारी खेली थी जिसकी वजह से भारत ने 5 मुकाबलों की टी-20 सीरीज में 2-1 की बढ़त बना ली है।

इससे पहले श्रेयस अय्यर ने अपने इंस्टाग्राम में कुछ तस्वीरों को साझा किया जिसके कैप्शन में उन्होंने लिखा कि, ‘swwoooooooosshhhhhh’। इस तस्वीर में अय्यर प्रिंटेड टी शर्ट, ब्लैक पैंट, बैग और काफी शानदार स्नीकर्स पहने हुए नजर आ रहे है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Shreyas Iyer (@shreyas41)

भारत और वेस्टइंडीज के बीच आखिरी दो टी-20 मुकाबले फ्लोरिडा में खेले जाएंगे

शुरुआती तीन टी-20 मुकाबलों में वेस्टइंडीज के खिलाफ 2-1 की बढ़त बनाकर भारतीय टीम इस समय फ्लोरिडा में हैं। बचे हुए दो टी-20 मुकाबले यही खेले जाएंगे।

सीरीज की बात करें तो पहला टी-20 मुकाबला भारत ने 68 रनों से अपने नाम किया था जिसके बाद वेस्टइंडीज ने दूसरे टी-20 मुकाबले में 5 विकेट्स से जीत दर्ज की थी। तीसरे टी-20 मुकाबले में भारत ने 7 विकेट्स से जीत दर्ज करते हुए इस सीरीज में बढ़त बना ली है। वो अब चौथे टी-20 मुकाबले को जीतकर इस सीरीज को अपने नाम करना चाहेगी।