मांजरेकर की हिट लिस्ट में जुड़ गया है अब मोहम्मद शमी का भी नाम - क्रिकट्रैकर हिंदी

मांजरेकर की हिट लिस्ट में जुड़ गया है अब मोहम्मद शमी का भी नाम

समय आ गया है टीम इंडिया टी-20 टीम में बदलाव करे- मांजरेकर।

Sanjay Manjrekar And Mohammed Shami (Image Credit- Getty Images)
Sanjay Manjrekar And Mohammed Shami (Image Credit- Getty Images)

जब भी आप लोग संजय मांजरेकर के बारे में पढ़ते हैं, तो वो किसी न किसी खिलाड़ी पर निशाना साधते ही रहते हैं। हर दिन के साथ खिलाड़ियों को निशाने पर लेने की मांजरेकर की लिस्ट बढ़ती ही जा रही है। अब इसमें नया नाम भी जुड़ गया है और वो नाम है टीम इंडिया के तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी का जिन्हें लेकर मांजरेकर ने काफी कुछ बोल दिया है।

संजय मांजरेकर क्यों नहीं चाहते शमी टी-20 फॉर्मेट खेलें?

इस बार के टी-20 वर्ल्ड कप में टीम इंडिया के गेंदबाज बेअसर रहे हैं, ना तो अनुभव काम आया और ना ही युवा गेंदबाज अपनी छाप छोड़ पाए। वहीं, कप्तान कोहली हर मैच में बदलाव करते रहे लेकिन उसका असर भी नहीं हुआ और टीम इंडिया शुरुआत के 2 मैच हार गई। वहीं, अफगान टीम के खिलाफ मिली जीत के बाद अब टीम आज अपना मैच स्कॉटलैंड के खिलाफ खेलेगी।

*समय आ गया है टीम इंडिया टी-20 टीम में बदलाव करे- मांजरेकर।
*संजय मांजरेकर के मुताबिक शमी अब टी-20 फॉर्मेट के गेंदबाज नहीं रहे।
*सिर्फ लंबे फॉर्मेट में ही गेंदबाजी कर सकते हैं शमी- संजय।
*शमी की जगह नए गेंदबाज को मिले टी-20 में मौका- संजय मांजरेकर।

टीम इंडिया के गेंदबाज रहे फेल

वहीं, टी-20 वर्ल्ड कप में इस बार भारतीय गेंदबाज फेल ही रहे, जिसका नजारा पहले मैच से ही देखने को मिल गया था। जहां पाकिस्तान के खिलाफ हुए पहले मैच में टीम इंडिया के गेंदबाजों को एक भी विकेट नहीं मिला था, तो वहीं न्यूजीलैंड के खिलाफ सिर्फ बुमराह ही 2 विकेट ले पाए थे। वहीं, भुवी को पाकिस्तान के खिलाफ हुए मैच के बाद निकाल दिया गया था, जिसके बाद टीम में कई बदलाव हुए लेकिन वो कारगर साबित नहीं हुआ। वहीं, आज टीम इंडिया स्कॉटलैंड के खिलाफ खेलने उतरेगी जिसे बड़े अंतर से जीतना होगा।