भारतीय सेना ने लिया पुलवामा हमले का बदला, सहवाग- गंभीर ने सोशल मीडिया पर यूं मनाया जश्न - क्रिकट्रैकर हिंदी

भारतीय सेना ने लिया पुलवामा हमले का बदला, सहवाग- गंभीर ने सोशल मीडिया पर यूं मनाया जश्न

Sehwag (Twitter)

14 फरवरी को जम्मू- कश्मीर के पुलवामा में हुए आतंकी हमले के बाद पूरा देश गमगीन हो गया था। आतंकी हमले में भारतीय सेना के 40 से अधिक वीर जवान मारे गए थे। इस हमले के बाद से पाकिस्तान देश पर भारत ने आतंकवाद को बढ़ावा देने और हमले का मास्टर माइंड बताया था। जिसके बाद से ही दोनों देशों की बीच तनाव है।पुलवामा में भारतीय सैनिकों के मारे जाने के बाद इंडियन आर्मी ने भी मोर्चा संभाल लिया है और पाकिस्तान के ऊपर जवाबी कार्रवाई शुरु कर दी है।

भारतीय वायुसेना ने की जवाबी कार्रवाई

भारतीय सैनिकों की शहादत का बदला लेने के लिए भारतीय वायुसेना ने अपने लड़ाकू विमान से पीओके में पाकिस्तान के आतंकी शिविरों को निशाना बनाते हुए तहस- नहस कर दिया है। खबरों के अनुसार पाकिस्तान अधिकृत कश्मीर में भारतीय वायुसेना ने वहां चल रहे आतंकी शिविरों को नेस्तनाबूद कर दिया है।

गंभीर और सहवाग ने ट्वीट कर मनाया जश्न

टीम इंडिया के पूर्व सलामी जोड़ी वीरेंद्र सहवाग और गौतम गंभीर अपनी बयानबाजी के लिए जाने जाते हैं। दोनों ही क्रिकेटर मैदान पर तहलका मचाने के बाद अब मैदान के बाहर अपने बयानों से पाकिस्तान की बोलती बंद कर देते हैं।

हमले के बाद दोनों क्रिकेटर्स ने अपने अंदाज में भारतीय सेना की कार्रवाई का जश्न मनाते हुए ट्वीट किया है।

गौतम गंभीर ने हमले के बाद सेना की ओर से की गई कार्रवाई पर “ जय हिंद’’ लिखा है। सहवाग ने हमले के बाद लिख है कि “सुधर जाओ वरना, सुधार देंगे।