in , , ,

राजस्थान रॉयल्स ने चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाफ टॉस जीतकर लिया गेंदबाजी करने का निर्णय

चेन्नई सुपर किंग्स ने चेपक में अपने होम मैच इस आईपीएल सीजन

Ajinkya Rahane & MS Dhoni
Ajinkya Rahane & MS Dhoni. (Photo Source: Twitter)

इंडियन प्रीमियर लीग के 11 वें सीजन में आज 18 वां मुकाबला चेन्नई सुपर किंग्स और राजस्थान रॉयल्स के बीच में पुणे के मैदान में खेला जायेगा. इस मैच में राजस्थान रॉयल्स ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाज़ी करने का निर्णय है क्योंकिं बाद में ओस के कारण बल्लेबाजों को इसका लाभ मिल सके.

चेन्नई की टीम लौटना चाहेगी जीत की पटरी पर

(Photo Source: Twitter)
(Photo Source: Twitter)

चेन्नई सुपर किंग्स ने चेपक में अपने होम मैच इस आईपीएल सीजन आगे नहीं होने की दशा में पुणे के मैदान को अपना होम ग्राउंड बना लिया जिसके बाद आज टीम का मुकाबला राजस्थान रॉयल्स की टीम से इस मैदान में है और पिछले मैच में किंग्स इलेवन पंजाब से मिली हार के बाद चेन्नई की टीम एक बार फिर से जीत की पटरी पर लौटना चाहेगी. टीम के लिए आछो बात ये है कि कप्तान महेंद्र सिंह धोनी इस मैच में खेलने के लिए पूरी तरह से फिट हो चुके है लेकिन वह विकेटकीपिंग से दूर रह सकते है.

राजस्थान रॉयल्स को करनी होगी वापसी

Rajasthan Royals
Rajasthan Royals team celebrates a wicket. (Photo Source: Twitter)

राजस्थान रॉयल्स टीम के लिए इस आईपीएल सीजन की शुरुआत अच्छी नहीं हुयीं थी और टीम को अपना पहला मैच सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ बड़ी हार का सामना करना पड़ा था लेकिन इसके बाद उन्होंने अपने होम ग्राउंड पर दिल्ली डेयरडेविल्स को हराकर इस सीजन की पहली जीत को दर्ज़ किया और अगले ही मैच में आरसीबी को उसी के होम ग्राउंड पर हरा दिया लेकिन चौथे ही मैच में टीम को कोलकाता नाईट राइडर्स से हार का सामना करना पड़ा इसलिए आज चेन्नई सुपर किंग्स एक खिलाफ टीम को काफी अच्छा प्रदर्शन करना होगा ताकि एक बार फिर से जीत की पटरी पर लौटा जा सके. टीम के लिए एक अच्छी बात यह कि आज जिस पुणे के मैदान में मैच खेला जाना है वहां पर कप्तान अजिंक्य रहाणे और बेन स्टोक्स ने पिछले सीजन में काफी क्रिकेट खेला था.

यहाँ पर देखिये दोनों टीमों की अंतिम 11 खिलाड़ी :

चेन्नई सुपर किंग्स – अम्बाती रायडू, शेन वाट्सन, सुरेश रैना, महेंद्र सिंह धोनी (कप्तान, विकेटकीपर), सैम बिलिंग्स, ड्वेन ब्रावो, रवीन्द्र जड़ेजा, कर्ण शर्मा, शार्दुल ठाकुर,दीपक चाहर, इमरान ताहिर.

राजस्थान रॉयल्स – अजिंक्य रहाणे (कप्तान), राहुल त्रिपाठी, संजू सैमसन, बेन स्टोक्स, जॉस बटलर, हेनरिक क्लासें (विकेटकीपर), स्टुअर्ट बिन्नी, बेन लौफ्लिन, श्रेयस गोपाल, कृष्णाप्पा गौतम, जयदेव उनादकट.

Yuzvendra Chahal

युजवेंद्र चहल बहुत जल्द इस अभिनेत्री से कर सकते है शादी

Rishabh Pant DD

आईपीएल 2018: दिल्ली डेयरडेविल्स 19 वें मैच में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलुरू के खिलाफ अपने इन 11 खिलाड़ियों को उतारेंगी