किंग्स इलेवन पंजाब ने सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का लिया निर्णय - क्रिकट्रैकर हिंदी

किंग्स इलेवन पंजाब ने सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का लिया निर्णय

Kane Williamson & Ravichandran Ashwin
Kane Williamson & Ravichandran Ashwin. (Photo Source: Twitter)

इंडियन प्रीमियर लीग के 11 वें सीजन में आज सनराइजर्स हैदराबाद टीम की भिडंत किंग्स इलेवन पंजाब के बीच में हैदराबाद के होम ग्राउंड पर खेला जा रहा है इस मैच में किंग्स इलेवन पंजाब ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाज़ी करने का फैसला किया है.

सनराइजर्स हैदराबाद की टीम लेना चाहेगी बदला

सनराइजर्स हैदराबाद की टीम इस सीजन में दूसरी बार किंग्स इलेवन पंजाब के खिलाफ खेलने जा रही है और इससे पहले जब इन दोनों ही टीमों की भिडंत हुयीं थी तो उस समय पंजाब की टीम ने शानदार जीत दर्ज की थी और इसमें क्रिस गेल का शानदार शतक भी शामिल था. सनराइजर्स की टीम ने इस सीजन में अभी तक 6 मैच खेले है जिसमें टीम ने 4 में जीत दर्ज की है और इस कारण हैदराबाद की टीम के लिए आगे वाले मैच महत्वपूर्ण रहने वाले है यदि उन्हें प्लेऑफ में अपनी जगह को आसानी से बनाना है.

किंग्स इलेवन की नजर प्लेऑफ पर

किंग्स इलेवन पंजाब की टीम ने इस सीजन में अभी तक 6 मैच खेले है और 5 में जीत को हासिल किया है और इस कारण टीम के पास अब प्लेऑफ में अपनी जगह को बनाने के लिए सिर्फ 3 मैच में और जीत हासिल करना है जिसके लिए टीम के कप्तान रविचंद्रन अश्विन अगले आने वाले मैच में उसी इरादे के साथ खेलेंगे. पंजाब की टीम के लिए सबसे अच्छी बात ये है कि टीम के बल्लेबाजों के साथ गेंदबाज भी काफी अच्छा प्रदर्शन कर रहे है जिस कारण टीम अधिक मजबूत दिखाई दे रही है.

यहाँ पर देखिये दोनों टीमों की अंतिम 11 खिलाड़ी :

सनराइजर्स हैदराबाद – केन विलियम्सन (कप्तान), शिखर धवन, रिद्धिमान साहा (विकेटकीपर),मनीष पाण्डेय, शाकिब अल हसन, बासिल थम्पी, मोहम्मद नबी, यूसुफ पठान, राशिद खान, सिद्धार्थ कौल, संदीप शर्मा.

किंग्स इलेवन पंजाब –  क्रिस गेल,एरोन फिंच, लोकेश राहुल (विकेटकीपर), करूण नायर, मयंक अग्रवाल, मनोज तिवारी, बरिंदर सरन, रविचंद्रन अश्विन (कप्तान), एंड्रू टाय, अंकित राजपूत, मुजीब जादरान.

विशेष रुप से प्रदर्शित वीडियो