in , , , ,

मुंबई इंडियंस की इस आईपीएल सीजन में दूसरी जीत के बाद ट्विटर पर फैन्स ने इस तरह से दी अपनी प्रतिक्रिया

मुंबई इंडियंस की टीम ने इस मैच में टॉस जीतकर पहले गेंदबाज़ी करने का फैसला लिया जिसके बाद

Rohit Sharma
Rohit Sharma plays a shot. (Photo Source: Twitter)

इंडियन प्रीमियर लीग के 11 वें सीजन में मुंबई इंडियंस ने इस सीजन में अपनी दूसरी जीत चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाफ दर्ज़ करके अभी भी खुद को इस टूर्नामेंट में खुद को जीवित रखा हुआ क्योंकिं मुंबई की टीम ने इस सीजन में अभी तक 7 मैच खेल लिए है और उसमें ये उनकी दूसरी जीत है. चेन्नई को इस मैच में मुंबई की टीम ने 8 विकेट से हराने का काम किया.

चेन्नई ने की अच्छी शुरुआत

मुंबई इंडियंस की टीम ने इस मैच में टॉस जीतकर पहले गेंदबाज़ी करने का फैसला लिया जिसके बाद बल्लेबाज़ी करने के लिए उतरी चेन्नई सुपर किंग्स टीम की शुरुआत अच्छी नहीं हुयीं और शेन वाट्सन के रूप में टीम का पहला विकेट 26 रन पर ही गिर गया इसके बाद बल्लेबाज़ी करने के लिए उतरे सुरेश रैना ने अम्बाती रायडू के साथ मिलकर टीम के स्कोर को आगे बढाने का काम किया और पहले 6 ओवर में टीम का स्कोर 51 रनों पर पहुंचा दिया. इसके बाद रायडू इस मैच में 46 रनों की पारी खेलकर आउट हो गयें.

रैना ने टीम को पहुँचाया एक अच्छे स्कोर तक

सुरेश रैना ने इस मैच में मुंबई इंडियंस के खिलाफ काफी अच्छी बल्लेबाज़ी करते हुए टीम के स्कोर को आगे बढ़ाने का किया और पहले महेंद्र सिंह धोनी के साथ छोटी साझेदारी की और और उसके बाद अंत के ओवरों में रैना ने तेज़ी के साथ रन बनाते हुए इस मैच में टीम के स्कोर को 169 तक पहुंचाने का काम किया. रैना ने इस मैच में 75 रनों की नाबाद पारी खेली. मुंबई इंडियंस की तरफ से इस मैच में मिचेल मेग्लाश्न ने सबसे अच्छी गेंदबाज़ी करते हुए 4 ओवर ने 26 रन देकर 2 विकेट हासिल किये.

रोहित ने कप्तानी पारी खेलकर दिलाई जीत

इस मैच में जब मुंबई इंडियंस की टीम चेन्नई सुपर किंग्स के स्कोर का पीछा करने के लिए उतरी तो टीम की शुरुआत काफी अच्छी और सूर्य कुमार यादव और एविन लुईस ने टीम के लिए पहले विकेट के लिए 69 रनों की शानदार साझेदारी की लेकिन रन गति धीमी होने के कारण टीम इस मैच में एक और हार की तरफ बढ़ रही थी पर पहला विकेट गिरते ही क्रीज पर बल्लेबाज़ी करने के लिए उतरे कप्तान रोहित शर्मा ने आते ही आक्रामक रूप अपनाया और इस मैच में 33 गेंदों में 56 रनों की शानदार पारी खेलकर टीम को इस सीजन की दूसरी जीत दिलाने का काम किया.

यहाँ पर देखिये मुंबई इंडियंस की इस सीजन की दूसरी जीत के बाद ट्विटर पर फैन्स ने किस तरह की व्यक्त की अपनी प्रतिक्रिया :

Sunrisers Hyderabad. (Photo by IANS)

राजस्थान रॉयल्स और सनराइजर्स हैदराबाद के बीच इस आईपीएल सीजन के 28 वें मैच में कुछ इस तरह के रहने वाले है हालात

Kolkata Knight Riders team. (Photo Source: Twitter)

आईपीएल 2018: कोलकाता नाइट राइडर्स 29 वें मैच में रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु के खिलाफ इन 11 खिलाड़ियो को उतार सकती है