in , , , ,

यूसुफ पठान के पॉवर से सनराइजर्स हैदराबाद की जीत के बाद ट्विटर पर फैन्स ने इस तरह से व्यक्त की अपनी प्रतिक्रिया

दिल्ली डेयरडेविल्स ने इस मैच में टॉस जीतकर पहले बल्लेबाज़ी करने का निर्णय लिया

Yusuf Pathan
Yusuf Pathan plays a shot. (Photo Source: Twitter)

इंडियन प्रीमियर लीग के 11 वें सीजन में आज सनराइजर्स हैदराबाद की भिडंत दिल्ली डेयरडेविल्स के साथ हैदराबाद के मैदान में हुआ. इस मैच में सनराइजर्स हैदराबाद ने दिल्ली को 7 विकेट से हराने का काम किया और इस सीजन में अपनी 7 वीं जीत को दर्ज़ किया.

दिल्ली ने टॉस जीत ली बल्लेबाज़ी

दिल्ली डेयरडेविल्स ने इस मैच में टॉस जीतकर पहले बल्लेबाज़ी करने का निर्णय लिया जिसके बाद इस मैच में दिल्ली की तरफ से पारी की शुरुआत करने के लिए पृथ्वी शॉ और ग्लेन मैक्सवेल आयें जो टीम को इस मैच में अच्छी शुरुआत देने में कामयाब नहीं हो सके और मैक्सवेल इस मैच में सिर्फ 2 रन बनाकर वापस लौट गयें. इसके बाद बल्लेबाज़ी लिए कप्तान श्रेयस अय्यर ने पृथ्वी के साथ मिलकर टीम के स्कोर को    आगे बढ़ाने का काम किया इसके बाद पहले 6 ओवर में टीम का स्कोर 60 न पर पहुँच गया.

दिल्ली ने खोयी लय

पृथ्वी शॉ और श्रेयस अय्यर ने इस मैच में दिल्ली डेयरडेविल्स के लिए दूसरे विकेट के शानदार साझेदारी की जिसके बाद पृथ्वी इस मैच में 65 रनों की शानदार पारी खेलने के बाद आउट हो गयें वहीँ श्रेयस अय्यर भी इस मैच में 44 रन की पारी खेलकर चलते बने. इसके बाद दिल्ली डेयरडेविल्स की टीम ने जल्दी – जल्दी विकेट खोना शुरू कर दिया और इस कारण टीम का जो स्कोर इस मैच में एक समय 180 के पार जाता हुआ दिखाई दे रहा था वह 163 रनों पर ही सीमित होकर ही रह गया. हैदराबाद की तरफ से इस मैच राशिद खान ने सबसे अच्छी गेंदबाजी की.

यूसुफ ने किया धमाल

इस मैच में सनराइजर्स हैदराबाद की टीम जब दिल्ली के स्कोर का पीछा करने उतरी तो शिखर धवन और एलेक्स हेल्स ने टीम को एक अच्छी शुरुआत दी जिसमें उन्होंने पहले विकेट के लिए इस मैच में 76 रनों की साझेदारी की जिसके बाद हेल्स इस मैच में 45 रन बनाकर आउट हो गयें और थोड़ी ही देर बाद धवन भी 33 रन की पारी खेलकर आउट हो गयें लेकिन कप्तान केन विलियम्सन ने एक छोर को संभाले रखा और अंत में यूसुफ पठान ने सिर्फ 12 गेंदों में 27 रनों की पारी खेलकर इस मैच में हैदराबाद की टीम को जिताने में महत्वपूर्ण भूमिका अदा की.

सनराइजर्स हैदराबाद की जीत के बाद ट्विटर पर फैन्स ने इस तरह से व्यक्त की अपनी प्रतिक्रिया :

(Photo Source: Twitter)

साक्षी धोनी ने इन्स्टाग्राम पर धोनी को लेकर डाली ये स्टोरी

Yuvraj Singh and Ravichandran Ashwin of Kings XI Punjab. (Photo by Surjeet Yadav/IANS)

राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ 38वें मैच में पंजाब अपने इन 11 खिलाड़ियो को उतार सकती है