in , , ,

मुंबई इंडियंस के खिलाफ मैच में धीमी ओवर गति के कारण अजिंक्य रहाणे पर लगा 12 लाख का जुर्माना

राजस्थान रॉयल्स के लिए इस मैच में टीम के गेंदबाजों ने भी शानदार प्रदर्शन करते

Ajinkya Rahane
Rajasthan Royals’ Ajinkya Rahane in action. (Photo by IANS)

इंडियन प्रीमियर लीग के 11 वें सीजन में कल राजस्थान रॉयल्स टीम का मुकाबला मुंबई इंडियंस के साथ हुआ और इस मैच में राजस्थान रॉयल्स के लिए एकबार फिर से जॉस बटलर ने मैच विनिंग पारी खेलकर टीम को इस सीजन की 6 वीं जीत दिलाने के साथ पॉइंट्स टेबल पर पांचवें स्थान पर पहुंचा दिया है.

राजस्थान रॉयल्स के लिए इस मैच में टीम के गेंदबाजों ने भी शानदार प्रदर्शन करते हुए मुंबई इंडियंस की टीम को 20 ओवर के बाद 168 रन ही जबकि मुंबई इंडियंस की टीम को इस मैच में काफी अच्छी शुरुआत मिली थी और उनका पहला विकेट 87 रन पर गिरा था लेकिन यहीं से राजस्थान रॉयल्स के गेंदबाजों ने अपनी टीम को वापस लाने का काम किया और मुंबई के बल्लेबाजों पर लगाम लगाने का काम किया.

रहाणे पर लगा जुर्माना

अजिंक्य रहाणे के जो इस समय बल्ले से भले ही अपनी टीम के लिए बहुत अधिक योगदान ना दे पा रहे हो लेकिन पिछले कुछ मैचों से उनकी कप्तानी टीम के लिए कारगर साबित हो रही है और करो या मरो की स्थिति में टीम इस समय अपने पिच 3 मैच लगातार जीत चुकी है जिस कारण प्लेऑफ की दौड़ में अभी भी टीम बनी हुयीं है.

मुंबई के खिलाफ मैच में राजस्थान रॉयल्स ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाज़ी करने का फैसला लिया था लेकिन वह निर्धारित समय के अंदर अपने ओवर पूरे नहीं कर सकी जिस वजह से टीम पर मैच रैफरी ने स्लो ओवर रेट का जुर्माना लगाया है.

अपनी तरफ से मीडिया में इंडियन प्रीमियर लीग से ऑफिशियल स्टेटमेंट जारी करते हुए उन्होंने इस बात की जानकारी दी कि “ये इस टीम का सीजन में ये पहली गलती थी तो आईपीएल के नियमों के अनुसार मिनिमम ओवर रेट के दंड के रूप में अजिंक्य रहाणे पर 12 लाख रुपयें का जुर्माना लगाया जाता है.”

Chennai Super Kings

आईपीएल 2018: जाने कैसे बनी धोनी की चेन्नई सुपरकिंग्स प्लेआफ किंग

Chennai Super Kings. (Photo by IANS)

एमएसके प्रसाद काफी खुश है अम्बाती रायडू को इस तरह से प्रदर्शन करते देखकर