चेन्नई सुपर किंग्स की किंग्स इलेवन पंजाब के खिलाफ शानदार जीत के बाद फैन्स ने इस तरह से व्यक्त की अपनी प्रतिक्रिया - क्रिकट्रैकर हिंदी

चेन्नई सुपर किंग्स की किंग्स इलेवन पंजाब के खिलाफ शानदार जीत के बाद फैन्स ने इस तरह से व्यक्त की अपनी प्रतिक्रिया

Suresh Raina
Chennai Super Kings’ Suresh Raina in action. (Photo by IANS)

इंडियन प्रीमियर लीग के 11 वें सीजन के लीग मैच खत्म हो गयें जिसके बाद इस सीजन में जो 4 टीम प्लेऑफ के लिए पहुंची है उनकी तस्वीर अब पूरी तरह से साफ़ हो चुकी है. आज इस लीग का आखिरी मैच चेन्नई सुपर किंग्स बनाम किंग्स इलेवन पंजाब के बीच में पुणे के मैदान में खेला गया जिसमें चेन्नई सुपर किंग्स की टीम ने 5 विकेट से इस मैच को जीतकर पहले क्वालीफायर के लिए अपनी जगह को पक्का कर लिया है.

शुरू में ही गवां दिए विकेट

KL Rahul
Kings XI Punjab’s Lokesh Rahul gets dismissed. (Photo by IANS)

किंग्स इलेवन पंजाब की टीम इस मैच में टॉस हारने के बाद पहले बल्लेबाज़ी करने के लिए उतरी जिसमें टीम की शुरुआत बेहद खराब हुयीं और गेल बिना कोई रन बनाएं ही इस मैच में आउट हो गयें इसके बाद एरोन फिंच भी 4 रन बनाकर चलते बने और राहुल को जैसे ही लुंगी ने बोल्ड मारा उसके बाद पंजाब की पारी जैसे शुरू होते ही इस मैच में खत्म हो गयीं. 16 रन के स्कोर पर टीम ने 3 विकेट खो दिए थे.

नायर ने सम्भाली पारी

करुण नायर जिन्हें इस मैच में युवराज सिंह की जगह पर शामिल किया गया था उन्होंने आज अपनी टीम के लिए मैच में महत्वपूर्ण 54 रनों की पारी खेलते हुए टीम को एक लड़ने लायक स्कोर तक पहुँचाने का काम किया. जिसके बाद किंग्स इलेवन पंजाब की टीम इस मैच में आलआउट होने से पहले 153 रन बना चुकी थी. चेन्नई सुपर किंग्स की तरफ से इस मैच में लुंगी ने शानदार गेंदबाज़ी करते हुए अपने 4 ओवर में 10 रन देकर 4 विकेट हासिल किये.

चेन्नई की टीम ने प्रयोग के जरिये से जीता मैच

Chennai Super Kings
Chennai Super Kings’ Lungi Ngidi celebrates fall of Lokesh Rahul’s wicket. (Photo by IANS)

चेन्नई सुपर किंग्स की टीम जब इस मैच में पंजाब के स्कोर का पीछा करने के लिए उतरी तो उसकी भी शुरुआत अच्छी नहीं हुयीं और टीम के पहले 3 विकेट सिर्फ 27 रन पर ही पवेलियन लौट गयें इसके बाद सुरेश रैना का साथ देने के लिए पिच पर हरभजन सिंह को भेजा गया जिन्होंने मैच में 19 रनों की  पारी खेलकर आउट हो गयें इसके बाद दीपक चहर को बल्लेबाज़ी के लिए भेज दिया गया जिन्होंने इस मैच में सिर्फ 20 गेंदों में 39 रन बनाकर टीम को जीत की तरफ अग्रसर किया. इसके बाद अंत में रैना ने धोनी के साथ मिलकर इस मैच में चेन्नई सुपर किंग्स की टीम को 5 विकेट से जीत दिला दी.

चेन्नई सुपर किंग्स की जीत के बाद फैन्स ने इस तरह से व्यक्त की ट्विटर पर अपनी प्रतिक्रिया :

https://twitter.com/balajireal/status/998265791685505024

https://twitter.com/Bhushankhiladi1/status/998265783854817280

https://twitter.com/Instastariam/status/998265193015603200

https://twitter.com/VIJAYWORLDFC/status/998264750264877062