आईपीएल ओपनिंग सेरेमनी की चमक पड़ी फीकी, बजट में हुई कटौती - क्रिकट्रैकर हिंदी

आईपीएल ओपनिंग सेरेमनी की चमक पड़ी फीकी, बजट में हुई कटौती

IPL opening ceremony. (Photo Source: Twitter)
IPL opening ceremony. (Photo Source: Twitter)
आईपीएल सीजन 11 का आगाज 7 अप्रैल से होना है. इस आगाज के दौरान कई बड़े बड़े इंटरनेशनल स्टार लेडी गागा और ब्रायन एड्मस जैसे सितारे अपना जलवा बिखेरने वाले थे. लेकिन बजट में कटौती की वजह से आईपीएल सीजन 11 का ओपनिंग सेरेमनी फीका पर गया. वही अब उनकी जगह बॉलीवुड के के अभिनेता प्रभु देवा, परिणीति चोपड़ा और ऋतिक रौशन जैसे स्टार नजर आएंगे.
आईपीएल संचालन परिषद् ने ओपनिंग सेरेमनी 6 अप्रैल को शुरू करने का फैसला लिया था. जिसके लिए 50 करोड़ का बजट तैयार किया गया था. लेकिन प्रशंसकों की समिति ने इसमें कटौती कर दी थी और बजट 30 करोड़ कर दिया था. लेकिन संचालन परिषद् ने अब 18 करोड़ रूपये का बजट आईपीएल सीजन 11 की ओपनिंग सेरेमनी के लिए बनाया है.
आईपीएल सीजन 11 का ओपनिंग सेरेमनी आईपीएल टीम चेन्नई सुपर किंग्स और मुंबई इंडियंस के बिच होने वाले मैच से पहले होगा.
आईपीएल के चेयरमैन राजीव शुक्ला ने पीटीआई को बताया है की बजट काम होने की वजह से विदेशी कलाकरो को नहीं बुलाया गया है. लेकिन बॉलीवुड के सितारे मुख्य आकर्षण का केंद्र बनेंगे. बॉलीवुड अभिनेता रणवीर सिंह को भी आना था लेकिन उनके कंधे में चोट की वजह से उनके जगह ऋतिक रौशन को बुलाया गया है.
बॉलीवुड के सितारे वरुण धवन और जैकलीन फनांडिस भी ओपनिंग सेरेमनी में अपना जलवा बिखेरेंगे। और इन कलाकारों का पूरा कार्यक्रम डेढ़ घंटे का होगा. वही आईपीएल सीजन 10 के ओपनिंग सेरेमनी का बजट 30 करोड़ था जो आठो टीमों के घरेलु मैच के जगह पर हुआ था. जो सभी आठो स्थल पर बांटा गया था. लेकिन  जगह मुंबई में आईपीएल सीजन 11 का आगाज होना है.