पृथ्वी शॉ से लेकर क्रुणाल पंड्या तक सभी भारतीय अनकैप्ड खिलाड़ियों को इस बेस प्राइस में मिली जगह - क्रिकट्रैकर हिंदी

पृथ्वी शॉ से लेकर क्रुणाल पंड्या तक सभी भारतीय अनकैप्ड खिलाड़ियों को इस बेस प्राइस में मिली जगह

इस बार इंडियन प्रीमियर लीग में 578 भारतीय खिलाड़ी नीलामी में हिस्सा लेने वाले जो 27 और 28 जनवरी को बेंगलौर में होगी. जहाँ एक तरफ इस नीलामी में ऐसे खिलाड़ी भी शामिल है जिन्हें फ्रेंचाइजीयों ने रिटेन नहीं किया है वहीँ ऐसे भी भारतीय खिलाड़ी शामिल है, जिन्होंने अभी तक अंतर्राष्ट्रीय मैच नहीं खेला है लेकिन घरेलू क्रिकेट में उनका प्रदर्शन शानदार रहा है.जिसमे इस बार अंडर 19 टीम के कप्तान पृथ्वी शॉ भी शामिल है.

ये युवा खिलाड़ी है फ्रेंचाइजी की नजर में

इस बार घरेलू क्रिकेट में शानदार प्रदर्शन करने वाले मयंक अग्रवाल जिन्हें इस बार रणजी में मैन ऑफ दी रणजी सीजन के खिताब से नवाजा गया जिन्हें इस बार नीलामी में 20 लाख के बेस प्राइस में रखा गया है इसके अलावा भारत के अंडर 19 टीम के कप्तान पृथ्वी शॉ भी इसी बेस प्राइस में शामिल है वहीँ कोलकाता नाईट राइडर्स टीम के महत्वपूर्ण सदस्य रहे सूर्यकुमार यादव भी इसी बेस प्राइस में शामिल है.

कुछ खिलाड़ियों को मिली 40 लाख में जगह

आईपीएल के 10 वें सीजन में शानदार प्रदर्शन करने वाले राहुल त्रिपाठी को भी 20 लाख के बेस प्राइस में ही जगह मिली है जबकि कुछ ऐसे खिलाड़ी है जिन्हें इस बार नीलामी में 40 लाख के बेस प्राइस में शामिल किया है इसमें आलराउंडर दीपक हुड्डा, क्रुणाल पंड्या और विजय शंकर जैसे खिलाड़ी शामिल है. पिछले सीजन में गुजरात लायंस टीम के लिए विकेटकीपिंग की भूमिका निभाने वाले इशान किशन भी किस बार 40 लाख के बेस प्राइस में शामिल है.

यहाँ पर देखिये भारतीय अपकैप्ड खिलाड़ियों की पूरी लिस्ट किसे कौन से बेस प्राइस में मिली जगह :


Indian batsmen uncapped
Indian all rounders uncapped 1Indian all rounders uncapped 2Indian all rounders uncapped 3Indian bowlers uncapped 2Indian bowlers uncapped 3Indian wicketkeepers uncapped