पंजाब की जीत के लिए चुपके-चुपके मंदिर पहुंची प्रीति, वीडियो हुआ वायरल - क्रिकट्रैकर हिंदी

पंजाब की जीत के लिए चुपके-चुपके मंदिर पहुंची प्रीति, वीडियो हुआ वायरल

Preity Zinta
Preity Zinta. (Photo Source: Twitter)

आईपीएल सीजन 11 का तीसरा मैच आज इंदौर के होलकर स्टेडियम में खेला जाना है आज किंग्स इलेवन पंजाब और राजस्थान रॉयल्स के बीच एक अहम मुकाबला होगा जिसमें दोनों टीमें जीत के दांव को आजमाएगी जहां एक और राजस्थान रॉयल्स इस सीजन में सबसे निचले पायदान पर है. वही किंग्स इलेवन पंजाब चौथे नंबर पर कब्जा जमाए बैठी है. वही प्रीति जिंटा अपनी टीम की जीत के लिए चुपके चुपके आज इंदौर के खजराना गणेश मंदिर पहुंची.

प्रीति जिंटा पंजाब की जीत कामना करने खजराना गणेश मंदिर अकेले गई उनके साथ कुछ सुरक्षाकर्मी थे. मंदिर में पूजा करने के दौरान प्रीति जिंटा कुछ मिनट तक हाथ जोड़े नजर आई. मंदिर में आए कुछ श्रद्धालु प्रीति जिंटा को पहचान नहीं सके क्योंकि प्रीति जिंटा सर पर काले रंग की चुन्नी लपेटे हुए थी. ताकि कोई उन्हें पहचान ना सके लेकिन फिर भी मंदिर में आए कुछ श्रद्धालु प्रीति को पहचान गई.

मंदिर में प्रीति जिंटा को देख मंदिर में आए श्रद्धालु खुशी से शोर मचाने लगे और उनकी एक तस्वीर खींचने के लिए बेताब थे लेकिन प्रीति जिंटा उन्हें रोकते रही लेकिन फिर भी जिन्हें जो मिला उससे खुश नजर आए. मगर प्रीति जिंटा के पूजा करने का वीडियो मंदिर में लगे सीसीटीवी में कैद हो गया जिसे मंदिर के पुजारी अपने फेसबुक पर शेयर कर दिया और पुजारी ने अपना नाम लिखा है.

https://www.facebook.com/ashokbhattkhajrana/videos/1257383384396309/

किंग्स इलेवन पंजाब की टीम पिछला दो मैच हार चुकी है किंग्स इलेवन पंजाब मुंबई इंडियंस से पिछला मैच हार चुकी है और उससे पहले भी सनराइजर्स हैदराबाद से किंग्स इलेवन पंजाब की हार हुई थी और लगातार दो हार के बाद प्रीति जिंटा को अपनी टीम की जीत की कामना के लिए भगवान के शरण मे आना पड़ा ताकि उनकी टीम किंग्स इलेवन पंजाब आज के मुकाबले में राजस्थान रॉयल्स को हरा सके.