कोलकाता नाईट राइडर्स और दिल्ली डेयरडेविल्स के बीच मैच के दौरान ऐसा रहने वाला है मौसम का हाल - क्रिकट्रैकर हिंदी

कोलकाता नाईट राइडर्स और दिल्ली डेयरडेविल्स के बीच मैच के दौरान ऐसा रहने वाला है मौसम का हाल

Kolkata Knight Riders
Kolkata Knight Riders. (Photo Source: Twitter)

कोलकाता नाईट राइडर्स को सनराइजर्स हैदराबाद इ मिली पिछले मैच में हार के बाद अब उन्होंने इस सीजन 3 मैच के बाद सिर्फ 1 में ही जीत हासिल कर सके है और इसका प्रमुख कारण टीम में मौजूद गेंदबाज है जिन्होंने आखिरी के ओवर में अच्छी गेंदबाजी नहीं की जिस कारण टीम को दोनों मैच में हार का सामना करना पड़ा.

सोमवार के दिन अब टीम का अगला मुकाबला दिल्ली डेयरडेविल्स से जिन्होंने भी इस सीजन 3 मैच खेलने के बाद सिर्फ 1 में ही जीत हासिल कर सके है जो उन्हें पिछले मैच में मुंबई इंडियंस के खिलाफ बेहद रोमांचक तरीके से मिली थी और इन दोनों टीमों के बीच होने वाला ये मुकाबला अब बेहद ही रोमांचक होने वाला है.

दिनेश कार्तिक के लिए पहले 3 मैच में एक कप्तान के रूप में काफी कठिन बीते है और अपने निर्णय के कारण उन्हें काफी आलोचना का भी शिकार होना पड़ा है. कार्तिक के लिए ये जरुरी बात है कि वह शांत रहकर केकेआर टीम को इस सीजन आगे ले जाने का काम करे. वहीँ दूसरी तरफ गौतम गंभीर जिनका ईडन गार्डन्स दूसरे घर जैसा है और इस बार वह केकेआर टीम के खिलाफ खेलते हुए दिखेंगे और यहाँ के लोग गंभीर से भी बेहद प्यार करते है.

क्या आज बारिश होगी

हमने पिछले मैच में केकेआर और सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ ये देखा था कि बारिश के कारण मैच को 1 घंटे के लिए रोकना पड़ा था जिसके बाद आज इस मैच के लिए एक्यूवेदर के अनुसार बारिश के आसार दोपहर 2 से 3 बजे तक थे जो शाम 4 बजे तक बिल्कुल बन द हो जानी थी और 6 बजे तक मौसम एक दम साफ़ हो जायेगा और मैच समय से शुरू हो सकेगा. मैच के दौरान बारिश के बिल्कुल भी आसार नहीं है लेकिन इससे उमस काफी बढ़ जायेगी जो विदेशी खिलाड़ियों के लिए एक चिंता का विषय है.

सम्पूर्ण निष्कर्ष :

जैसा कि इस मैच के दौरान किसी भी तरह से बारिश के कोई भी आसार नहीं है तो इस वजह से मैच समय से शुरू जाएगा और इस मैच में फैन्स को पूरे 40 ओवर का खेल देखने को मिलेगा.

यहाँ पर देखिये मैच के दौरान किस तरह का मौसम रहने वाला है :

(Photo Source: Accuweather)
(Photo Source: Accuweather)
(Photo Source: Accuweather)
(Photo Source: Accuweather)