in , , , , ,

किंग्स इलेवन पंजाब और दिल्ली डेयरडेविल्स के बीच आईपीएल के दूसरे मैच में ये थी टॉप 10 मीम

गौतम गंभीर 7 साल के बाद एकबार फिर से अपनी घरेलू फ्रेंचाइजी से खेलने के लिए

Kings XI Punjab
Kings XI Punjab. (Photo Source: Twitter)

इंडियन प्रीमियर लीग का दूसरा मैच पंजाब क्रिकेट संघ के मैदान में खेला गया जिसमे किंग्स इलेवन पंजाब ने दिल्ली डेयरडेविल्स को काफी शानदार तरीके से इस मैच में हारकर आईपीएल के इस सीजन की अपनी शुरुआत काफी शानदार तरीके से की है. इस मैच में दोनों टीमों के खिलाड़ियों कुछ अच्छा प्रदर्शन किया लेकिन जो सबसे शानदार 2 खिलाड़ी इस मैच में रहे वह पंजाब के लोकेश राहुल और दिल्ली डेयरडेविल्स के गौतम गंभीर.

गौतम गंभीर 7 साल के बाद एकबार फिर से अपनी घरेलू फ्रेंचाइजी से खेलने के लिए उतरे इससे पहले वह कोलकाता नाईट राइडर्स टीम की कप्तानी कर रहे थे और पहले ही मैच में शानदार अर्धशतक जड़कर अपने लिए इस सीजन की शानदार शुरुआत की. गंभीर स्पिन के शानदार खिलाड़ी माने जाते है और इस मैच में उन्हें स्पिन गेंदबाजों के खिलाफ खेलता हुआ देखकर काफी अच्छा लगा.

गंभीर की पारी पर उड़ा आफरीदी का मजाक

ट्विटर पर गंभीर की इस पारी को देखकर फैन्स ने पाकिस्तानी ने पाकिस्तानी आलराउंडर शाहिद आफरीदी का भी जमकर मजाक उड़ाया क्योकिं गंभीर और आफरीदी के बीच में पिछले कुछ दिनों से सोशल मीडिया पर काफी लड़ाई देखने को मिल रही थी.

जहाँ दिल्ली के लिए इस मैच में गौतम गंभीर ने शानदार बल्लेबाज़ी कि तो वहीं किंग्स इलेवन पंजाब के लोकेश राहुल ने सभी का ध्यान अपनी तरफ खीच लिया था जब उन्होंने सिर्फ 14 बॉल में पचास रन बना दिए जिसका असर ये हुआ कि किंग्स इलेवन पंजाब की टीम ने इस मैच को पहले 6 ओवर में ही खत्म कर दिया.

राहुल की इस पारी के बाद ट्विटर पर सभी फैन्स ने आरसीबी को काफी ट्रोल किया क्योंकि उन्होंने इस सीजन के लिए लोकेश राहुल को रिटेन ना करने का फैसला किया था और उसकी जगह पर उन्होंने सरफराज खान को रिटेन कर लिया.

                    इस मैच के बाद टॉप 10 मीम जो ट्विटर पर पोस्ट हुयीं :

Ajinkya Rahane of Rajasthan Royals. (Photo Source: Twitter)

आईपीएल 2018: चौथे मैच में सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ राजस्थान रॉयल्स अपने इन 11 खिलाड़ियों को मैदान में उतारेगी

Sunil Narine

आईपीएल के तीसरे मैच में कोलकाता नाईट राइडर्स ने रॉयल चेलेंजर्स बेंगलुरु को 4 विकेट से हराया