in , , ,

आईपीएल में सनराइजर्स हैदराबाद और राजस्थान रॉयल्स के बीच मैच में कुछ ऐसा रहने वाला है मौसम का हाल

आज आईपीएल के 11 वें सीजन में चौथा मैच सनराइजर्स हैदराबाद और राजस्थान रॉयल्स

Ben Stokes
Ben Stokes of RR. (Photo Source: Twitter)

अभी तक इंडियन प्रीमियर लीग के 11 वें सीजन में 6 टीमों ने अपने मैच खेल लिए है और अज बाकी बची 2 टीम भी अपना पहला मैच खेल लेंगी. इस टूर्नामेंट के शुरूआती 2 दिन में फैन्स को काफी कुछ देखने को मिला है जिसमे चेन्नई सुपर किंग्स की वापसी के साथ शानदार जीत तो अगले दिन राहुल और उसके बाद नारायण की पारी जिसके बाद इस बात का संदेश सभी को मिल चुका है कि ये सीजन किसी भी टीम के लिए आसान नहीं रहने वाला क्योंकिं सभी टीम अभी तक अपने घर पर काफी मजबूत रही है.

आज आईपीएल के 11 वें सीजन में चौथा मैच सनराइजर्स हैदराबाद और राजस्थान रॉयल्स के बीच में खेला जायेगा और इन दोनों ही टीमों के बीच पिछले 1 हफ्ते में काफी कुछ घट चुका है, जिसके बाद अब ये टीम इस सीजन की शुरुआत एक शानदार तरीके से करना चाहेंगी लेकिन इस समय पूरे देश में मौसम का हाल काफी अजीब चल रहा है और इसी वजह से इस मैच के पहले मौसम का हाल क्या रहने वाला है इसपर एक नजर डालते है.

कैसा रहेगा मौसम

एक्युवेदर के अनुसार हैदरबाद में आज तापमान 36 डिग्री सेल्सियस के आसपास रहने वाला है और इस वजह से उमस काफी रहने वाली है इस दौरान बादल भी मंडराते रहेंगे लेकिन बारिश होने निल्कुल भी कोई आसार नहीं दिख रहे है यदि इस मैच से पहले बारिश के सम्भावना पर गौर किया जाएँ तो सिर्फ 7 प्रतिशत बारिश के आसार दिख रहे है.

 

मैच के दौरान किसी भी प्रकार से कोई भी बारिश के आसार नहीं है और इस दौरान तापमान में भी कमी आ जाएगी जिस वजह से तापमान लगभग 26 डिग्री के आसपास आ जायेगा जो खिलाड़ियों के लिए काफी अच्छी बात है. इस मैच में ओस भी अपना असर दिखा सकती है जिस वजह से बाद में बल्लेबाज़ी करने वाली टीम को इसका लाभ मिलते हुए दिख रहा है.

सम्पूर्ण निष्कर्ष – पहले 3 मैच की तरह से इस मैच में भी फैन्स के लिए कोई भी व्यवधान उनके मनोरंजन में नहीं दिख रहा है और ये पूरा 40 ओवर का मैच होगा.

                         यहाँ पर देखिये मैच के दौरान मौसम का क्या हाल रहने वाला है

(Photo Source: Accuweather)
(Photo Source: Accuweather)

(Photo Source: Accuweather)
(Photo Source: Accuweather)

David Warner

अपनी टीम के इस सीजन पहले मैच के डेविड वार्नर ने सोशल मीडिया पर इस तरह से दी शुभकामनाएं

Nitish Rana

नितीश राणा ने विराट कोहली को आउट करने के बाद उनके लिया किया इन शब्दों का इस्तेमाल