in , , , , ,

सनराइजर्स हैदराबाद बनाम राजस्थान रॉयल्स के बीच मैच के दौरान ये रही ट्विटर पर टॉप 10 मीम

इस मैच में दोनों ही टीमों में काफी अंतर देखने को मिला जिसमे सबसे बड़ा अंतर

Shikhar Dhawan & Kane Williamson
Shikhar Dhawan & Kane Williamson. (Photo Source: Twitter)

इंडियन प्रीमियर लीग में खेला गया चौथा मैच एक तरह अभी तक का सबसे बोरिंग मैच था जिसमे सनराइजर्स हैदराबाद ने राजस्थान रॉयल्स के उपर एक तरफा जीत दर्ज़ करके इस आईपीएल सीजन की जीत के साथ शुरुआत की. टीम के लिए इस मैच शिखर धवन ने अपने बल्ले का दम दिखाते हुए टीम को जीत दिलाने का काम किया.

इस मैच में दोनों ही टीमों में काफी अंतर देखने को मिला जिसमे सबसे बड़ा अंतर गेंदबाजों ने पैदा किया जहाँ सनराइजर्स हैदराबाद टीम के गेंदबाज़ों ने काफी अच्छी गेंदबाज़ी करके राजस्थान रॉयल्स को सिर्फ 125 रन पर रोक दिया तो वहीँ राजस्थान रॉयल्स के गेंदबाज़ बिल्कुल भी प्रभाव नहीं डाल सके. अजिंक्य रहाणे ने भी शिखर धवन का कैच उस समय छोड़ दिया था जब वह खाता भी नहीं खोल सके थे और यहाँ से राजस्था रॉयल्स टीम की हार लगभग पक्की हो गयीं थी क्योंकि धवन ने दूसरा मौका भी नहीं दिया और इस मैच में अपनी टीम को जीत दिलाने के साथ 77 रन की शानदार जीत दर्ज़ की.

ट्विटर पर उड़ा जमकर मजाक

राजस्थान रॉयल्स की इस मैच में हार के बाद ट्विटर पर फैन्स ने इसका मजाक बनाने में देर नहीं लगायीं और रहाणे को लेकर सभी ने काफी मजाक बनाया वहीँ धवन की पारी को भी अलग ही मजाकिया अंदाज़ में उन्होंने ट्विटर पर व्यक्त किया.

जयदेव उनादकट जिन्हें राजस्थान रॉयल्स ने काफी महंगे में खरीदा था उनका इस मैच में जिस तरह का प्रदर्शन रहा था उसके बाद ट्विटर पर मजाक बनना तय था क्योंकि इस मैच में उनकी जमकर पिटाई की गयीं है. ट्विटर पर फैन्स इस मैच के देखने के बाद भेद निराश दिखे क्योंकि उस मैच किसी भी समय कोइन रोमांच देखने का मौका नहीं मिल सका.

यहाँ पर देखिये इस मैच के सबसे अच्छे मीम और जिफ :

KKR team

आईपीएल के पांचवें मैच में चेन्नई सुपर किंग्स और कोलकाता नाईट राइडर्स के बीच मैच में कुछ इस तरह रहने वाले हालात

Ben Cutting. (Photo by Jason O’Brien/Getty Images)

बेन कटिंग ने लिया प्रथम श्रेणी क्रिकेट से सन्यास