महेंद्र सिंह धोनी और जीवा का आया शानदार वीडियों देखिये किस तरह से अपनी बेटी को तैयार कर रहे पापा धोनी - क्रिकट्रैकर हिंदी

महेंद्र सिंह धोनी और जीवा का आया शानदार वीडियों देखिये किस तरह से अपनी बेटी को तैयार कर रहे पापा धोनी

MS Dhoni
Chennai Super Kings’ MS Dhoni in action. (Photo by IANS)

महेंद्र सिंह धोनी ने रॉयल चेलेंजर्स के खिलाफ मैच में एकबार फिर से इस बात को साबित कर दिया कि वह आज भी विश्व क्रिकेट के सबसे अच्छे मैच फिनिशर है. धोनी ने 34 गेंदों में 70 रनों की नाबाद पारी खेलकर आरसीबी के खिलाफ जिस तरह से चेन्नई सुपर किंग्स की टीम को मैच में जीत दिलाई उसने सभी को पुराने धोनी की याद दिला दी और इसे देखकर ऐसा कह सकते है कि धोनी फिर से उसी पुराने फॉर्म में नजर आते हुए दिख रहे है. मैदान के अंदर जिस तरह से धोनी अपनी जिम्मेदारी को निभाते है उसी तरह से अपने परिवार में एक पिता की भूमिका को भी निभाना जानते है.

कैप्टन कूल को जब भी क्रिकेट के मैदान से समय मिलता है तो वह अपने परिवार को ही पूरा समय देते है और अपनी बेटी जीवा के साथ उनका बेहद गहरा लगाव है. कुछ ही दिन पहले किंग्स इलेवन पंजाब के खिलाफ मैच के दौरान जिस तरह से जीवा का एक वीडियों आया था और उसमे वो अपने पापा को गले लगाना चाहती थी उसने सभी का दिल जीत लिया था और अब एक ऐसा ही वीडियों आरसीबी के खिलाफ मैच के बाद आया है पिता और बेटी का जिसने धोनी की जिम्मेदारी को बखूबी दिखाया है.

धोनी ने पोस्ट किया वीडियों

आरसीबी के खिलाफ मैच में अपनी टीम को शानदार जीत दिलाने के बाद महेंद्र सिंह धोनी जो अपने अप को सोशल मीडिया से अक्सर दूर रखते है लेकिन इस बार आईपीएल के दौरान वह खुद को काफी एक्टिव रख रहे है और जब भी वह कोई पोस्ट करते है तो उसे वायरल होने में बिल्कुल भी समय नहीं लगता है फिर चाहे वह ट्विटर पर हो या इन्स्टाग्राम पर और एक पिता होने के नाते धोनी अपनी बेटी के प्रति पूरी ज़िम्मेदारी को निभाते है और अपनी बेटी का ख्याल रखना नहीं भूलते है.

इस बार भी धोनी ने आरसीबी के खिलाफ मैच जीतने के बाद और एक और ज़िम्मेदारी को निभाते हुए दिखे जिसमें वे अपनी बेटी जीवा को अच्छी नींद के बाद तैयार करते हुए दिखे क्योंकिं चेन्नई की टीम को अपना अगला मैच शनिवार को मुंबई इंडियंस के खिलाफ खेलना है तो अभी टीम के पास कुछ दिन का समय है और इस दौरान धोनी अपनी बेटी के बालों को सुखाते हुए दिखे जिसका वीडियों उन्होंने खुद इन्स्टाग्राम पर पोस्ट किया और इससे साफ़ पता चलता है कि वह अपनी बेटी का पूरा ख्याल रखते है.

यहाँ पर देखिये धोनी और जीवा के इस वीडियों को

https://www.instagram.com/p/BiB3dqknOPG/?utm_source=ig_embed