प्रीटी जिंटा ने ट्विट कर बताया कि वह किस टीम को अब आईपीएल के इस सीजन में ट्राफी उठाते हुए देखना चाहती है - क्रिकट्रैकर हिंदी
हिंदी

प्रीटी जिंटा ने ट्विट कर बताया कि वह किस टीम को अब आईपीएल के इस सीजन में ट्राफी उठाते हुए देखना चाहती है

Kings XI Punjab co-owner Preity Zinta. (Photo by Surjeet Yadav/IANS)
Kings XI Punjab co-owner Preity Zinta. (Photo by Surjeet Yadav/IANS)

किंग्स इलेवन पंजाब की टीम ने इंडियन प्रीमियर लीग के 11 वें सीजन की शुरुआत जिस शानदार तरीके से की थी उसके बाद सभी को ऐसा लगा था कि टीम इस बार ट्राफी को अपने कब्ज़े में पहली बार कर ही लेगी लेकिन पहले 6 मैच का खेल हटा दिया जायें तो पंजाब की टीम ने बाकी सभी टीमों के मुकाबले बेहद खराब प्रदर्शन किया जिसमें वह 8 मैच में से सिर्फ 1 ही जीत सकी. चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाफ अपने आखिरी लीग मैच में पंजाब की टीम को 53 रनों के अंतर से इस मैच को जीतना था लेकिन चेन्नई के खिलाफ भी वह मैच को हार गएँ और प्लेऑफ में बिना पहुंचें ही टीम बाहर हो गयीं.

पंजाब टीम की सह – मालकिन प्रीटी जिंटा अपनी टीम के इस प्रदर्शन से बेहद दुखी जरुर होंगी क्योंकिं इस बार नीलामी के दौरान उन्होंने काफी शानदार खिलाड़ी अपनी टीम में शामिल किये थे लेकिन वह अपने प्रतिभा के हिसाब से प्रदर्शन नहीं कर सके जिस वजह से इस सीजन में टीम के प्रदर्शन में इतना उतार चढ़ाव देखा देखा गया. प्रीटी अपनी टीम के लिए सभी मैच में समर्थन करने के लिए मैदान में पहुँचीं और उनके उत्साह को बढाने का काम किया है.

कौन सी है प्रीटी की सबसे फेवरेट टीम अब

प्रीटी जिंटा अब आईपीएल के इस सीजन में महेंद्र सिंह धोनी की टीम चेन्नई सुपर किंग्स को जीतते हुए देखना चाहती है. इस बात का खुलासा उस समय हुआ जब सोशल मीडिया पर एक फैन ने उनसे सवाल पूछा. फैन ने प्रीटी से पूछा कि वह अब आईपीएल के इस सीजन में किस टीम का समर्थन कर रही है.

इसके बाद प्रीटी ने जवाब देने में देर नहीं लगायीं और लिखा कि वह इस बार ट्राफी को धोनी के हाथों में देखना चाहती है क्योंकिं मैं उनकी काफी बड़ी फैन हूँ. प्रीटी ने ट्विट में जवाब देते हुए कहा कि “मैं सभी टीमों को पसंद करती हूँ जब तक उनके खिलाफ हमारी टीम का मैच नहीं होता है. लेकिन मैं महेंद्र सिंह धोनी की काफी बड़ी फैन हूँ और उन्हें इस बार ट्राफी को उठाते हुए देखना चाहती हूँ.”

यहाँ पर देखिये प्रीटी से उस फैन की बातचीत को :