IPL 2022: "यहां कोई भी फट सकता है"- एमएस धोनी ने मजेदार विज्ञापन के जरिए सभी टीमों को भेजी चेतावनी - क्रिकट्रैकर हिंदी

IPL 2022: “यहां कोई भी फट सकता है”- एमएस धोनी ने मजेदार विज्ञापन के जरिए सभी टीमों को भेजी चेतावनी

एमएस धोनी ने विज्ञापन में कहा आगामी IPL 2022 में किसी भी टीम को हल्के में मत लेना, इस सीजन में कोई भी टीम ट्रॉफी जीत सकती है।

MS Dhoni. (Photo Source: Twitter)
MS Dhoni. (Photo Source: Twitter)

इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के आगामी 15वें सीजन को मात्र दस दिन शेष रह गए है और इस सीजन को लेकर दुनिया भर के प्रशंसक बहुत उत्साहित, क्योंकि इस साल से टूर्नामेंट में दस टीमें हिस्सा लेंगी। 26 मार्च से शुरू होने जा रहे आईपीएल (IPL) 2022 से पहले भारत के दिग्गज और चेन्नई सुपर किंग्स (सीएसके) के कप्तान एमएस धोनी ने सभी को आश्चर्यचकित कर दिया है।

दरअसल, टाटा IPL 2022 के आधिकारिक प्रसारक स्टार स्पोर्ट्स ने “यह अब नॉर्मल है” कैंपेन का नया विज्ञापन जारी किया है, जिसका हिस्सा महेंद्र सिंह धोनी भी है। इस कैंपेन के जरिए यह बताया जा रहा है कि IPL एक अप्रत्याशित टूर्नामेंट है, आगामी IPL 2022 दस में से कोई भी एक टीम जीत सकती है।

इस प्रफुल्लित करने वाले विज्ञापन में दो लोगों को एक बम को डिफ्यूज करने की कोशिश करते हुए दिखाया गया है, जिसमें कई रंगीन तार थे। विज्ञापन तनावपूर्ण स्थिति में शुरू होता है, जहां बम डिफ्यूज करने वाली एक टीम घड़ी की टिक-टिक के साथ बम को डिफ्यूज करने के लिए संघर्ष कर रहा होता है।

यहां किसी को हल्के में मत लेना,यहां कोई भी फट सकता है: धोनी

इस बीच बम दस्ते का एक सदस्य मजाक में कहता है कि केवल नीले और पीले रंग की तार खतरनाक हैं, बाकि अन्य सभी तारों को काटा जा सकता है। इतने में एमएस धोनी स्क्रीन पर आते है, और दोनों को सलाह देते हैं कि वे अन्य तारों को हल्के में न लें, और सभी तारों को गंभीरता से लेने के लिए कहते है, क्योंकि यह एक अप्रत्याशित स्थिति है। लेकिन वे धोनी की सलाह नहीं मानते और बम फट जाता है।

चूंकि नीला और पीला रंग क्रमशः मुंबई इंडियंस (MI) और चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) को दर्शाता है, जिन्होंने क्रमशः पांच और चार बार IPL खिताब अपने नाम किया है, विज्ञापन का समापन एमएस धोनी द्वारा प्रशंसकों को किसी भी टीम को IPL 2022 में हल्के में न लेने के सुझाव देने के साथ किया गया है।

एमएस धोनी इस तथ्य को दोहराते है कि IPL एक अप्रत्याशित टूर्नामेंट है, और भले ही पिछले कई वर्षों में केवल मुंबई इंडियंस (MI) और चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) ने प्रतिष्ठित ट्रॉफी जीती हो, लोकिन इस साल कोई भी टीम ट्रॉफी के लिए चुनौती दे सकती है, किसी भी टीम को हल्के में नहीं लिया जाना चाहिए।

यहां देखे मजेदार विज्ञापन –