IPL 2022: टिम डेविड को आईपीएल में पर्याप्त मौके नहीं दिए जाने पर MI पर भड़के दीप दासगुप्ता - क्रिकट्रैकर हिंदी

IPL 2022: टिम डेविड को आईपीएल में पर्याप्त मौके नहीं दिए जाने पर MI पर भड़के दीप दासगुप्ता

बिना मौका दिए टिम डेविड की प्रतिभा का कैसे उचित मूल्यांकन किया जा सकता हैं?

Deep Dasgupta and Tim David. (Image Source: Instagram/BCCI/IPL)
Deep Dasgupta and Tim David. (Image Source: Instagram/BCCI/IPL)

पूर्व भारतीय क्रिकेटर और कमेंटेटर दीप दासगुप्ता ने 30 अप्रैल को राजस्थान रॉयल्स (RR) के खिलाफ जारी आईपीएल 2022 (IPL 2022) के 44वें मैच के लिए ऑस्ट्रेलियाई ऑलराउंडर टिम डेविड को मुंबई इंडियंस (MI) की प्लेइंग इलेवन में शामिल किए जाने के फैसले पर अपनी राय साझा की है।

दीप दासगुप्ता ने कहा कि मुंबई इंडियंस (MI) ने टिम डेविड की सेवाओं को हासिल करने के लिए काफी निवेश किया है, लेकिन उन्हें जारी आईपीएल 2022 (IPL 2022) में पर्याप्त अवसर नहीं दिए  हैं। उन्होंने आगे कहा युवा ऑलराउंडर ने पाकिस्तान सुपर लीग (PSL) में अच्छा प्रदर्शन किया है, और दुनिया भर की अन्य फ्रैंचाइजी लीगों में भी लगातार प्रदर्शन किया हैं, जिसको देखते हुए उन्हें इस सीजन में भी मौका दिया जाना चाहिए।

दीप दासगुप्ता ने टिम डेविड के लिए जताई संवेदना

आपको बता दें, राजस्थान रॉयल्स (RR) के खिलाफ जीत के लिए 158 रनों के लक्ष्य का पीछा करने उतरी मुंबई इंडियंस (MI) को पांच विकेट की जीत दिलाने में टिम डेविड ने अहम भूमिका निभाई। उन्होंने 9 गेंदों पर नाबाद 20 रनों की पारी खेली और मुंबई को जारी आईपीएल 2022 (IPL 2022) में अपनी पहली जीत दिलाने में मदद की।

दीप दासगुप्ता ने क्रिकट्रैकर पर Sky247.net द्वारा प्रस्तुत नॉट जस्ट क्रिकेटशो पर कहा: “आपने टिम डेविड में इतना निवेश किया है। हाल ही में हुए पीएसएल (PSL) में उन्होंने काफी रन बनाए। उन्होंने पिछले छह महीनों से अन्य फ्रैंचाइजी लीगों में भी लगातार रन बनाए हैं। इस सीजन में उसे पर्याप्त अवसर नहीं मिल पाए हैं, और मुझे लगता है कि वह भविष्य में मुंबई के लिए बड़े हथियार साबित हो सकते हैं। अगर तिलक वर्मा, डेवाल्ड ब्रेविस की बात की जा रही हैं उभरते सितारों के रूप में तो इस श्रेणा में टिम डेविड भी आते हैं।”

उन्होंने अंत में कहा: “वह एक प्रभावशाली खिलाड़ी हैं, शायद लगातार प्रदर्शन नहीं करते, लेकिन वह अपने अच्छे दिन में अपने योगदान से आपको मैच जीता सकते हैं। राजस्थान के खिलाफ मैच जीताने के बाद मुझे  उम्मीद है कि उन्हें बाकी मैचों भी खेलने के मौके दिए जाएंगे। मुंबई को उसके प्रति निष्पक्ष होने के लिए, उसे अपनी प्रतिभा दिखाने का अवसर प्रदान करना चाहिए, और उसके बाद ही आप उनका उचित मूल्यांकन कर सकते हैं।”