Washington Sundar

IPL 2024: वाशिंगटन सुंदर को मौका नहीं मिलने के पीछे पूर्व SRH कोच ने बताए ये कारण

इस सीजन वाशिंगटन सुंदर ने सिर्फ दो मुकाबले खेले हैं, जिसमें सिर्फ एक विकेट ले सके हैं

Washington Sundar
Washington Sundar

आईपीएल (IPL) 2024 में मंगलवार, 21 मई को पहला क्वालीफायर मुकाबला कोलकाता नाइट राइडर्स (KKR) और सनराइजर्स हैदराबाद (SRH) के बीच खेला गया था। अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में हुए इस मैच में केकेआर ने 8 विकेट से एकतरफा जीत दर्ज की और फाइनल में अपनी जगह बनाई। हैदराबाद की टीम तीनों विभागों में कमजोर नजर आई और उसे हार का सामना करना पड़ा।

SRH ने ऑलराउंडर वाशिंगटन सुंदर (Washington Sundar) को एक बार फिर नजरअंदाज किया और उन्हें प्लेइंग इलेवन में शामिल नहीं किया। इस सीजन ऑफ स्पिनर ने सिर्फ दो मुकाबले खेले हैं, जिसमें सिर्फ एक विकेट ले सके हैं। उनको नहीं शामिल करने पर अब SRH के पूर्व कोच टॉम मूडी का मानना है कि वाशिंगटन का खराब फॉर्म उनके नहीं खेलने का कारण है।

जारी सीजन को लेकर वाशिंगटन सुंदर (Washington Sundar) ने सनराइजर्स हैदराबाद के लिए दो सीजन में 16 मुकाबले खेले हैं, जिसमें उन्होंने 9 विकेट चटकाए हैं। टॉम मूडी का मानना है कि सुंदर अपने बेस्ट फॉर्म में नहीं है और अगर इम्पैक्ट सब नियम नहीं होता तो वह प्लेइंग इलेवन में जगह बना लेते।

उन्होंने या तो अच्छी गेंदबाजी नहीं की या चोटिल हो गए- टॉम मूडी

ईएसपीएनक्रिकइंफो से बात करते हुए टॉम मूडी ने कहा कि, उन्होंने सनराइजर्स के लिए तीन कारणों से अच्छी गेंदबाजी नहीं की है। इस तीन साल के चक्र में, उन्होंने अच्छी गेंदबाजी नहीं की है। अगर आप पिछले तीन वर्षों के उनके आंकड़े देखें, तो उन्होंने या तो अच्छी गेंदबाजी नहीं की है या चोटिल हो गए हैं।

उन्होंने आगे ये भी कहा कि, मुझे लगता है कि इम्पैक्ट सब (नियम) से उनकी बिल्कुल मदद नहीं हुई है। आप उनके मल्टी स्किल के कारण लगभग हर मैच में उनके साथ जाएंगे और वह आपको संतुलन देते हैं। लेकिन जब आपको इम्पैक्ट सब मिल गया है, तो इसने उनके लिए फॉर्म और आत्मविश्वास हासिल करना मुश्किल कर दिया है।

 

close whatsapp
5 ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ी जिन्होंने डेब्यू IPL मैच में ठोकी हाफ सेंचुरी IPL 2024: इन 11 विदेशी खिलाड़ियों ने लिए करोड़ों रुपये लेकिन हुए फ्लॉप IPL 2024: आईपीएल के 19वें और 20वें ओवर में सबसे ज्यादा छक्के लगाने वाले 5 खिलाड़ी आईपीएल इतिहास के 5 सबसे तेज गेंदबाज आईपीएल 2024 में सभी 10 टीमों के हेड कोच कौन हैं? चिन्नास्वामी में RCB के खिलाफ किस टीम ने जीते हैं सबसे ज्यादा मैच IPL 2024: RCB के 3 पूर्व खिलाड़ी जो SRH में मचा रहे तबाही 4 खिलाड़ी जिन्होंने खेले हैं 500 से ज्यादा टी20 मैच MS Dhoni: बतौर CSK कप्तान धोनी के लाजवाब रिकार्ड IPL 2024 शुरू होने से पहले किन टीमों के कप्तान बदले गए