धोनी ने चेन्नई सुपर किंग्स के लिए आयरलैंड से बुलाया गेंदबाज - क्रिकट्रैकर हिंदी

धोनी ने चेन्नई सुपर किंग्स के लिए आयरलैंड से बुलाया गेंदबाज

चेन्नई सुपर किंग्स टीम के साथ शामिल होंगे गेंदबाज जोश लिटिल।

Josh Little
Josh Little. (Photo Source: Twitter)

IPL की तैयारी अब धीरे-धीरे हर टीम ने शुरू कर दी है, वहीं चेन्नई सुपर किंग्स ने धोनी की अगुवाई में तो अपना कैंप भी शुरू कर दिया है। जहां CSK का ये कैंप मुंबई के पास के यानी की सूरत में लगाया गया है और इस कैंप में खिलाड़ियों ने अभ्यास भी शुरू कर दिया है। साथ ही इस बार की CSK टीम अनुभव और युवा खिलाड़ियों से लबरेज है, जिसकी कप्तानी धोनी करने वाले हैं। लेकिन इस बीच इस टीम में अचानक से एक स्पेशल गेंदबाज को शामिल कर लिया गया है, कौन है वो गेंदबाज चलिए बताते हैं आपको इस खबर में।

चेन्नई सुपर किंग्स टीम के लिए धोनी लेकर आए एक स्पेशल गेंदबाज

IPL में चेन्नई सुपर किंग्स की टीम कुछ अलग करने से घबराती नहीं है, नए खिलाड़ी को मौका देने से लेकर अनुभवी खिलाड़ी पर दांव लगाने में सबसे आगे CSK की टीम है। वहीं इसके पीछे कारण है धोनी, जी हां धोनी के हर फैसले को CSK टीम सबसे आगे रखती है और काफी फैसलों में माही का माइंड होता है। इस कड़ी में टीम की खास तैयारियों को लेकर CSK ने एक बड़ा दांव खेला है और ये दांव एक गेंदबाज पर खेला गया है।

*चेन्नई सुपर किंग्स टीम के साथ शामिल होंगे गेंदबाज जोश लिटिल।
*आयरलैंड से क्रिकेट खेलते हैं तेज गेंदबाज जोश लिटिल।
* जोश लिटिल को CSK ने बतौर नेट गेंदबाज जोड़ा है।
*आयरलैंड क्रिकेट बोर्ड ने ट्वीट कर दी इस खबर की जानकारी।

आयरलैंड क्रिकेट बोर्ड का ट्वीट

सूरत में अभ्यास करती हुई चेन्नई टीम

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Chennai Super Kings (@chennaiipl)

चाहर ने बढ़ाई चेन्नई सुपर किंग्स की चिंता

इस बार के मेगा ऑक्शन में चेन्नई टीम ने तेज गेंदबाज दीपक चाहर को 14 करोड़ में खरीदा था और फिर से टीम के साथ जोड़ लिया था। लेकिन वेस्टइंडीज के खिलाफ हुए मुकाबले के दौरान चाहर को चोटिल हो गए थे, वहीं अब बताया जा रहा है कि दीपक का आईपीएल के सभी मैच खेलना मुश्किल है।