मेगा ऑक्शन से पहले डेविड वॉर्नर को रिटेन नहीं करने पर इरफान पठान ने SRH का किया सपोर्ट - क्रिकट्रैकर हिंदी

मेगा ऑक्शन से पहले डेविड वॉर्नर को रिटेन नहीं करने पर इरफान पठान ने SRH का किया सपोर्ट

सनराइजर्स हैदराबाद ने केन विलियमसन, अब्दुल समद और उमरान मलिक को रिटेन किया है।

David Warner and Irfan Pathan. (Photo Source: IPL/BCCI and Getty Images)
David Warner and Irfan Pathan. (Photo Source: IPL/BCCI and Getty Images)

डेविड वॉर्नर-SRH का संबंध क्रिकेट की दुनिया में एक प्रमुख चर्चा का विषय रहा है। वॉर्नर को इस साल IPL के दौरान टीम के कप्तान के पद से हटा दिया गया था और यहां तक ​​कि बाद में उन्हें SRH प्लेइंग इलेवन से भी बाहर कर दिया गया था। इसी बीच इस मुद्दे पर पूर्व भारतीय ऑलराउंडर इरफान पठान ने भी अपनी राय रखी है।

पठान SRH के बचाव में जोरदार तरीके से सामने आए और कहा कि जब वॉर्नर को ऑस्ट्रेलिया द्वारा खेलने से प्रतिबंधित किया गया था, तब भी यह ‘ऑरेंज आर्मी’ थी जो उनके साथ खड़ी थी और उनका समर्थन किया था। पठान ने अपनी राय रखने के लिए ट्विटर का सहारा लिया।

अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल से ट्वीट करते हुए इरफान पठान ने कहा कि, “जो लोग एक विदेशी खिलाड़ी के बारे में फ्रेंचाइजी के फैसले पर सवाल उठा रहा है, उन्हें यह भी याद रखना चाहिए कि उसी फ्रेंचाइजी ने उसका समर्थन किया था जब उनके अपने देश ने उन्हें खेलने के लिए प्रतिबंधित किया था।”

यहां देखिये इरफान पठान का वह ट्वीट

हाल ही में SRH टीम ने 3 खिलाड़ियों की घोषणा की कि जिसे उन्होंने मेगा ऑक्शन से पहले रिटेन किया है। और, उम्मीद के मुताबिक वॉर्नर का नाम सूची में नहीं था। इसके बाद ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ी ने इंस्टाग्राम पर कहा कि SRH के साथ उनका चैप्टर बंद हो गया है। वॉर्नर ने इंस्टाग्राम पर कहा कि, बाएं हाथ के बल्लेबाज ने भी सभी प्रशंसकों को उनके समर्थन के लिए धन्यवाद दिया। “Chapter closed !! सभी प्रशंसकों को सभी वर्षों में आपके समर्थन के लिए धन्यवाद, इसे बहुत सराहा गया।”

डेविड वॉर्नर यकीनन आईपीएल क्रिकेट में सबसे महान बल्लेबाज में से एक हैं और इंडियन टी-20 लीग में उनका शानदार रिकॉर्ड उनकी प्रतिभा को दर्शाता ही। वॉर्नर आईपीएल में 5वें सबसे अधिक रन बनाने वाले खिलाड़ी हैं और उन्होंने 40 से अधिक की औसत से 5449 रन बनाए हैं। आईपीएल में वॉर्नर के नाम 50 अर्धशतक और 4 शतक मौजूद है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by David Warner (@davidwarner31)