डेविड वॉर्नर के IPL करियर को लेकर उनके पूर्व साथी ने किया बड़ा दावा - क्रिकट्रैकर हिंदी

डेविड वॉर्नर के IPL करियर को लेकर उनके पूर्व साथी ने किया बड़ा दावा

डेविड वॉर्नर आईपीएल के इस सीजन में कुछ खास प्रदर्शन नहीं कर पाए हैं।

David Warner and Irfan Pathan. (Photo Source: IPL/BCCI and Getty Images)
David Warner and Irfan Pathan. (Photo Source: IPL/BCCI and Getty Images)

इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) 2021 में सनराइजर्स हैदराबाद का प्रदर्शन अब तक बेहद निराशाजनक रहा है, जहां वह 10 मैचों में मात्र 2 जीत कर साथ सबसे नीचे है। वहीं, इस सीजन उनके कप्तान को भी बदला गया जहां डेविड वॉर्नर को हटाकर टीम मैनेजमेंट ने केन विलियमसन को कप्तान बनाया, जिसके बाद ऑस्ट्रेलियाई धाकड़ बल्लेबाज की टीम से छुट्टी भी हो गई।

SRH की टीम को देखते हुए भारत के पूर्व ऑलराउंडर इरफान पठान ने डेविड वॉर्नर के भविष्य को लेकर बड़ा बयान दिया है। पठान का मानना है कि जैसे उन्हें संकेत मिल रहे, उस देखकर लगता है कि टीम ने वॉर्नर को छोड़ भविष्य के लिए युवाओं को अधिक मौका देने का फैसला किया है।

इरफान पठान ने डेविड वॉर्नर को लेकर क्या कहा ?

स्टार स्पोर्ट्स से बातचीत करते हुए इरफान पठान ने कहा कि “देखिए, अब सनराइजर्स की टीम भविष्य की तरफ देख रही है, है ना? यह डेविड वॉर्नर के लिए भी एकदम स्पष्ट सिग्नल है, अब हम आपसे आगे की तरफ देख रहे हैं। यह बहुत ही आसान सी चीज है। सीजन की शुरुआत में वह टीम के कप्तान थे। इसके बाद उनको टीम से निकाल दिया गया और कप्तानी भी ले ली गई।”

इसके बाद पठान ने कहा, फिर जब ब्रेक के बाद टीम ने खेलना शुरू किया तो उनकी वापसी हुई लेकिन अब दोबारा से उनको टीम से बाहर कर दिया गया। इसका मतलब एकदम से ही साफ है कि अब टीम उनसे आगे की सोच रही है।

उन्होंने अपनी बात को आगे बढ़ाते हुए कहा कि “प्रियम गर्ग प्लेइंग इलेवन में आए और अभिषेक शर्मा को भी जगह दी गई। वो बस अपने सबसे अच्छे खिलाड़ियों को आजमाना चाहते हैं जो सनराइजर्स हैदराबाद के लिए भविष्य में खेलने वाले हैं। जो कुछ भी मैंने आज देखा, यह काफी कुछ सनराइजर्स हैदराबाद के लिए सकारात्मक रहा।”