इंग्लैंड बनाम पाकिस्तान के बीच पहले टेस्ट मैच को देखने पहुंचे अभिनेता इरफ़ान खान - क्रिकट्रैकर हिंदी

इंग्लैंड बनाम पाकिस्तान के बीच पहले टेस्ट मैच को देखने पहुंचे अभिनेता इरफ़ान खान

Irfan Khan. (Photo Source: Twitter)
Irfan Khan. (Photo Source: Twitter)

पाकिस्तान क्रिकेट टीम इस समय इंग्लैंड के दौरे पर है, जहाँ पर वह 2 टेस्ट मैच की सीरीज खेलने के लिए गयीं है और इस सीरीज का पहला टेस्ट मैच लॉर्ड्स के मैदान में पिछले हफ्ते खेला गया था. पाकिस्तान ने इस टेस्ट मैच में इंग्लैंड की टीम को हर मामले में पछाड़ते हुए चौथे ही दिन मेजबान देश को 9 विकेट से हराने का काम किया. इस मैच में भारतीय बॉलीवुड अभिनेता इरफ़ान खान को मैच का आनंद लेते हुए पाया गया जिसके बाद उनकी फोटो सोशल मीडिया पर काफी तेज़ी के साथ वायरल होने लगी.

इरफ़ान इस समय इंग्लैंड में अपने ट्यूमर का इलाज करवा रहे है जिसके बारे में उन्हें मार्च में पता चला था. इस खबर का खुलासा खुद इरफ़ान ने ऑफिशियल ट्विटर अकाउंट दी थी और उन्होंने लिखा था कि “मैं इस समय न्युरोनड़ोक्रिन ट्यूमर से पीड़ित हूँ और मुझे आप सबकी दुआ की जरूरत है ताकि मैं इस कठोर समय से खुद को निकाल सकूँ.”

जैनब अब्बास ने ट्विट की फोटो

जैनब अब्बास जो पाकिस्तान की मशहूर स्पोर्ट्स एंकर और होस्ट है वह इस समय इंग्लैंड में चल रही टेस्ट सीरीज को कवर करने के लिए वहां पर मौजूद है. उन्होंने ही इरफ़ान खान की फोटो को ट्विटर पर पोस्ट करते हुए बताया कि बताया कि भारतीय अभिनेता इस मैच का आनंद ले रहे है.

अपने ट्विट में जैनब ने लिखा कि “अभिनेता इरफ़ान खान का मैच का आनंद ले रहे है लॉर्ड्स के मैदान पर.” जैनब के इस ट्विट पर फैन्स काफी सारे सवाल खड़े करने लगे कि यह व्यक्ति बॉलीवुड अभिनेता इरफ़ान खान की तरह नहीं लग रहा है.

लेकिन एक यूजर जिसका नाम अली नोमी था उसने इस बात की पुष्टि करी की इराफन ठीक सामने बैठे हुए थे और उन्होंने फोटो लेने से भी मना किया था अपने साथ. “वह मेरे ठीक सामने बैठे हुए थे, जिसके बाद कुछ लोग उनके पास आकर उनसे फोटो के लिए पूछने लगे लेकिन इरफ़ान ने अपनी तरफ से मना कर दिया जिसका एक कारण उनका खराब स्वास्थ्य भी हो सकता है और वह इस वजह से काफी कमजोर भी दिख रहे थे.”

यहाँ पर देखिये दोनों ट्विट को :