Mr. and Mrs. Mahi' में क्रिकेटर बनने के लिए जान्हवी कपूर ने ली है अभिषेक नायर से ट्रेनिंग

‘Mr. and Mrs. Mahi’ में क्रिकेटर बनने के लिए जान्हवी कपूर ने ली है KKR के कोच से ट्रेनिंग

जान्हवी कपूर ने एक इंटरव्यू के दौरान बताया कि उन्होंने फिल्म में क्रिकेटर बनने के लिए अभिषेक नायर से ट्रेनिंग ली है।

Janhvi Kapoor & Abhishek Nayar (Photo Source: X/Twitter)
Janhvi Kapoor & Abhishek Nayar (Photo Source: X/Twitter)

जान्हवी कपूर और राजकुमार राव की फिल्म ‘Mr. and Mrs. Mahi’ सिनेमा घरों में 31 मई को रिलीज हो चुकी है। इस फिल्म में एक पति अपने क्रिकेटर बनने के सपनों को अपनी पत्नी के जरिए पूरा करता है। यह दिल छू लेने वाली कहानी फैंस को काफी पसंद आ रही है। फिल्म ने अपने पहले दिन में 6.85 करोड़ की कमाई की है।

क्रिटिक्स और फैंस मूवी में जान्हवी कपूर के कैरेक्टर की खूब तारीफ कर रहे हैं। जान्हवी ने इस कैरेक्टर के लिए पर्दे के पीछे काफी मेहनत की है। हाल ही में जान्हवी ने एक इंटरव्यू के दौरान बताया कि उन्होंने अभिषेक नायर से ट्रेनिंग ली है और दिनेश कार्तिक के साथ ट्रेनिंग कैंप का हिस्सा भी रही थी।

मेरा ट्रेनिंग प्रोग्राम कार्तिक के जैसा ही था- जान्हवी कपूर 

अभिषेक नायर आईपीएल 2024 चैंपियन कोलकाता नाइट राइडर्स के सहायक कोच है। जिनसे जान्हवी कपूर ने क्रिकेट की ट्रैनिंग ली है। अभिषेक नायर ने जान्हवी को बिल्कुल उसी तरह से ट्रेनिंग दी, जिस तरह से वह कोलकाता के प्लेयर्स को देते है।

जान्हवी कपूर ने मीडिया में दिए गए एक इंटरव्यू के दौरान बताया,  ”मेरे कोच KKR के (सहायक) कोच, अभिषेक नायर हैं। अपने ट्रेनिंग कैंप में, वह मुझे उसी तरह ट्रेन कर रहे थे जैसे वह केकेआर के खिलाड़ियों के साथ आईपीएल सीजन के लिए करते हैं। मैं दिनेश कार्तिक के साथ इस ट्रेनिंग कैंप में गई थी। और मेरा ट्रेनिंग प्रोग्राम कार्तिक के जैसा ही था। हम स्ट्रीट क्रिकेट के बारे में बहुत कुछ जानते हैं, लेकिन प्रोफेशननल क्रिकेट में जिस तरह के टेक्निकल नॉलेज की आवश्यकता होती है – गेंद की टाइमिंग की समझ, वही इसे बहुत कठिन बनाती है।’

 

आईपीएल 2024 में कोलकाता नाइट राइडर्स ने मेंटोर गौतम गंभीर, कोच चंद्रकांत पंडित और सहायक कोच अभिषेक नायर के अंडर में शानदार खेल दिखाया है। कोलकाता के चैंपियन बनने के बाद अभिषेक नायर ने खूब सुर्खियां बटोरी है। कई केकेआर खिलाड़ियों का कहना है कि टीम के चैंपियन बनने में अभिषेक नायर का बड़ा हाथ है।

close whatsapp