बीच मैदान पर ही जोर-जोर से रोने लगे जेसन रॉय - क्रिकट्रैकर हिंदी

बीच मैदान पर ही जोर-जोर से रोने लगे जेसन रॉय

5वें ओवर के दौरान जेसन रॉय हुए चोटिल।

Jason Roy. (Photo Source: Disney+Hotstar)
Jason Roy. (Photo Source: Disney+Hotstar)

कल रात टी-20 वर्ल्ड कप में दक्षिण अफ्रीका और इंग्लैंड के बीच मैच खेला गया, जहां मैच के नतीजे से ज्यादा इंग्लिश बल्लेबाज जेसन रॉय ने सुर्खियां बटोरी। रॉय के खबरों में आने का कारण था उनकी चोट, जिसने इंग्लैंड टीम को काफी बड़ा झटका दिया है। वहीं, इस बल्लेबाज की चोट इतनी गंभीर थी कि स्टेडियम में मौजूद सभी फैन्स एक बार के लिए तो हैरान हो गए।

जेसन रॉय के आंसू देख फैन्स हुए इमोशनल

दक्षिण अफ्रीका और इंग्लैंड के बीच हुए मैच में जमकर रनों की बारिश हुई। इस मैच में अफ्रीका टीम ने पहले बल्लेबाजी करते हुए रनों का पहाड़ खड़ा कर दिया, जिसका इंग्लैंड टीम पीछा नहीं कर पाई और मैच हार गई। इंग्लैंड की टीम सेमीफाइनल में जगह बना चुकी है, लेकिन रॉय को लगी चोट ने अब अहम मुकाबले के लिए टीम की चिंता को बढ़ा दिया है।

*5वें ओवर के दौरान बल्लेबाजी करते हुए जेसन रॉय हुए चोटिल।
*हैमस्ट्रिंग इंजरी के कारण हुए दर्द के चलते बीच मैदान पर रोने लगे रॉय।
*कंधों के सहारे लंगड़ाते हुए मैदान से बार गए जेसन रॉय।
*डग आउट में भी नहीं रुक रहे थे जेसन रॉय के आंसू, अब वीडियो हुआ वायरल।

यहां देखें वो वीडियो

दक्षिण अफ्रीका की टीम जीतकर भी हारी

दूसरी ओर इस मैच में अफ्रीका टीम का प्रदर्शन शानदार रहा, जहां टीम ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 189 रन बनाए और इंग्लैंड की टीम जवाब में सिर्फ 179 रन ही बना सकी। साथ ही इस मैच में तेज गेंदबाज रबाडा ने हैट्रिक भी अपने नाम की।

जीत के बावजूद बाहर हुआ दक्षिण अफ्रीका

हालांकि, अफ्रीका ने यह मैच जीत लिया, लेकिन बावजूद इसके दक्षिण अफ्रीका टीम सेमीफाइनल में जगह नहीं बना पाई और इस ग्रुप से इंग्लैंड और ऑस्ट्रेलिया टीम ने सेमीफाइनल में जगह बना ली है। वहीं, दूसरे ग्रुप से अभी तक सिर्फ पाकिस्तान की टीम ही सेमीफाइनल में अपनी जगह बना पाई है।