जिम्मी नीशम ने दो शब्दों के ट्वीट के जरिए बहुत कुछ कह दिया - क्रिकट्रैकर हिंदी

जिम्मी नीशम ने दो शब्दों के ट्वीट के जरिए बहुत कुछ कह दिया

सेमीफाइनल मैच में जिम्मी नीशम ने टीम की जीत में अपना महत्वपूर्ण योगदान दिया था।

Neesham
James Neesham. (Photo by Phil Walter/Getty Images)

ऑस्ट्रेलिया ने टी-20 वर्ल्ड कप 2021 के फाइनल में न्यूजीलैंड को 8 विकेट से हराकर पहली बार यह खिताब अपने नाम किया। कंगारूओं की इस जीत के साथ ही एक बार फिर न्यूजीलैंड का वर्ल्ड चैंपियन बनने का सपना टूट गया। इस मुकाबले से पहले कीवी ऑलराउंडर जिम्मी नीशम काफी सुर्खियों में थे लेकिन अब कीवी टीम की हार के बाद वो सोशल मीडिया पर छाए हुए हैं।

न्यूजीलैंड के लिए 2015 के बाद से ICC टूर्नामेंट फाइनल में यह तीसरी हार है। हालांकि, अब ऐसा लगता है कि कीवी टीम के ऑलराउंडर जिम्मी नीशम इस हार को भूलकर अगले टी-20 वर्ल्ड कप का इंतजार कर रहे हैं। नीशम ने एक ट्वीट किया है जिसमें उन्होंने कोडवर्ड में बड़ी बात कही है।

ट्विटर पर अपने मजेदार ट्वीट्स से फैंस का मनोरंजन करने वाले नीशम ने न्यूजीलैंड की हार के बाद बिना एक छोटे से ट्वीट के जरिए बहुत कुछ कह दिया है। उन्होंने अपने ट्वीट में लिखा, “335 दिन।” इसका मतलब ये है कि वो 335 दिन बाद होने वाले अगले टी-20 वर्ल्ड कप का इंतजार कर रहे हैं।

यहां देखिए नीशम का वह ट्वीट

दुबई में खेले गए मुकाबले में न्यूजीलैंड ने निर्धारित 20 ओवरों में चार विकेट पर 172 रन बनाए, जिसमें कप्तान केन विलियमसन ने 48 गेंदों पर 85 रनों की शानदार पारी खेली थी। वहीं, मार्टिन गुप्टिल ने 28 और ग्लेन फिलिप्स ने 18 रनों का योगदान दिया। ऑस्ट्रेलिया की तरफ से जोश हेजलवुड ने तीन विकेट झटके। जवाब में ऑस्ट्रेलिया ने 18.5 ओवरों में दो विकेट पर 173 रन बनाकर मैच जीत लिया। मिचल मार्श ने 50 गेंदों पर 77 रनों की नाबाद पारी खेली।

जिमी नीशम ने सेमीफाइनल में इंग्लैंड के खिलाफ 11 गेंदों पर तूफानी 27 रनों का योगदान देकर न्यूजीलैंड को जिताने में अहम भूमिका निभाई थी। जीत हासिल करने के बाद नीशम की एक फोटो वायरल हुई थी, जिसमें वह एक कोने में शांत बैठे दिखाई दिए थे। जश्न नहीं मनाने को लेकर उन्होंने कहा था कि फाइनल मुकाबले में जीत के बाद ही वह अपनी भावनाओं को खुलकर व्यक्त करेंगे, लेकिन नीशम की यह इच्छा इस साल पूरी नहीं हो सकी।