टी20 वर्ल्ड कप 2024: अफगानिस्तान का गेंदबाजी अटैक इस टूर्नामेंट में सबसे घातक है: केन विलियमसन - क्रिकट्रैकर हिंदी

टी20 वर्ल्ड कप 2024: अफगानिस्तान का गेंदबाजी अटैक इस टूर्नामेंट में सबसे घातक है: केन विलियमसन

आईसीसी टी20 वर्ल्ड कप 2024 का बेहतरीन मुकाबला न्यूजीलैंड और अफगानिस्तान के बीच 8 जून को गुयाना के प्रोविडेंस स्टेडियम में खेला जाएगा।

Kane Williamson (Image Credit- Twitter X)
Kane Williamson (Image Credit- Twitter X)

आईसीसी टी20 वर्ल्ड कप 2024 का बेहतरीन मुकाबला न्यूजीलैंड और अफगानिस्तान के बीच 8 जून को गुयाना के प्रोविडेंस स्टेडियम में खेला जाएगा। दोनों ही टीमें इस मैच को अपने नाम जरूर करना चाहेगी। बता दें, यह न्यूजीलैंड का इस टूर्नामेंट का पहला मैच है।

हालांकि इस मैच से पहले न्यूजीलैंड के कप्तान केन विलियमसन ने अफगानिस्तान टीम की गेंदबाजी लाइनअप को लेकर बड़ा बयान दिया है। केन विलियमसन के मुताबिक अफगानिस्तान को बिल्कुल भी हल्के में नहीं लिया जा सकता है। उन्होंने कहा कि अफगानिस्तान टीम इस समय काफी अच्छे फॉर्म में है और उनको मात देना इतना आसान किसी के लिए भी नहीं होने वाला है।

Cricbuzz के मुताबिक केन विलियमसन ने कहा कि, ‘अफगानिस्तान के पास कई बेहतरीन खिलाड़ी हैं। सच बताऊं तो सब खिलाड़ी ही काफी अच्छे हैं और उनका गेंदबाजी अटैक भी काफी घातक है। अफगानिस्तान के खिलाफ मैच जीतना किसी भी टीम के लिए इतना आसान नहीं होगा। हमने फ्रेंचाइजी लीग क्रिकेट में भी देखा है कि कई अफगानिस्तान खिलाड़ियों ने जबरदस्त प्रदर्शन किया है और वो दिन प्रतिदिन और भी बेहतर होते जा रहे हैं।

उनके खेल में भी निखार देखने को मिला है। वनडे वर्ल्ड कप 2023 में भी हमने देखा था कि उनकी टीम ने इस प्रारूप में भी अपनी छाप छोड़ी है और टी20 में भी उन्होंने जबरदस्त प्रदर्शन किया है।’

न्यूजीलैंड इस सीजन के अपने पहले मैच को जरूर जीतना चाहेगी

केन विलियमसन ने आगे कहा कि, ‘पिछले कुछ समय से मैं ज्यादा क्रिकेट नहीं खेल पाया हूं क्योंकि आईपीएल में मैं चोटिल हो गया था। लेकिन यही क्रिकेट का नियम है। कभी-कभी खिलाड़ियों को चोट लग जाती है और उन्हें काफी समय के लिए क्रिकेट से दूर रहना पड़ता है। फिलहाल मैं अपनी फिटनेस को लेकर काफी गंभीर हूं।

हमारी टीम अफगानिस्तान के खिलाफ मैच जीतने के लिए पूरी तरह से तैयार है। हमें भी यह बात काफी अच्छी तरह से पता है कि अफगानिस्तान भी हमें जबरदस्त टक्कर देगी। आने वाली चुनौतियों के लिए हम पूरी तरह से तैयार हैं।’

close whatsapp
5 ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ी जिन्होंने डेब्यू IPL मैच में ठोकी हाफ सेंचुरी IPL 2024: इन 11 विदेशी खिलाड़ियों ने लिए करोड़ों रुपये लेकिन हुए फ्लॉप IPL 2024: आईपीएल के 19वें और 20वें ओवर में सबसे ज्यादा छक्के लगाने वाले 5 खिलाड़ी आईपीएल इतिहास के 5 सबसे तेज गेंदबाज आईपीएल 2024 में सभी 10 टीमों के हेड कोच कौन हैं? चिन्नास्वामी में RCB के खिलाफ किस टीम ने जीते हैं सबसे ज्यादा मैच IPL 2024: RCB के 3 पूर्व खिलाड़ी जो SRH में मचा रहे तबाही 4 खिलाड़ी जिन्होंने खेले हैं 500 से ज्यादा टी20 मैच MS Dhoni: बतौर CSK कप्तान धोनी के लाजवाब रिकार्ड IPL 2024 शुरू होने से पहले किन टीमों के कप्तान बदले गए