in

हार्दिक पंड्या पर जमकर बरसे कपिल देव, मेरे साथ तुलना का हकदार नही

हार्दिक पंड्या को मास्टर ब्लास्टर खिलाड़ी कपिल देव के बाद भारत का सर्वश्रेष्ठ ऑलराउंडर कहा जाता है

Hardik Pandya
Hardik Pandya got run-out. (Photo Source: Twitter)

भारत के पूर्व ऑलराउंडर और दिग्गज खिलाड़ी कपिल देव को भारतीय टीम के युवा खिलाड़ी हार्दिक पंड्या पर आया गुस्सा. पंड्या की तुलना कई बार महान खिलाड़ी कपिल देव से किया गया है. लेकिन महान खिलाड़ी कपिल देव ने कहा है हार्दिक पंड्या दक्षिण अफ्रीका में दूसरे टेस्ट में जिस तरह बेवकूफाना गलतियां बार बार करता है तो मेरे साथ तुलना का हकदार नहीं है.

हार्दिक पंड्या को मास्टर ब्लास्टर खिलाड़ी कपिल देव के बाद भारत का सर्वश्रेष्ठ ऑलराउंडर कहा जाता है. लेकिन कपिल देव ने सेंचुरियन में भारत के हारे दूसरे टेस्ट मैच में हार्दिक पंड्या की बल्लेबाजी की आलोचना की. कपिल देव ने एक न्यूज चैनल के इंटरव्यू में कहा कि अगर पंड्या इस तरह की बेवकूफाना गलतियां करना जारी रखता है तो वो मेरे साथ तुलना का हकदार नहीं है.

कपिल देव ने पंड्या के टेस्ट की दूसरी पारी में आउट होने पर खफा थे. क्योंकि पंड्या तेज गेंदबाज लूंगी निगडी की बाहर जाती गेंद को स्लिप के ऊपर से खेलने की कोशिश में विकेटकीपर क्विंटन डी कॉक को कैच देकर आउट हो गए. वही हार्दिक पंड्या पहली पारी में भी रन आउट अपनी गलती की वजह से हुआ जिसके बाद उनपर लापरवाही का आरोप भी लगा और उनकी जमकर आलोचना भी हुई. साथ ही भारतीय क्रिकेट के पूर्व चयनकर्ता संदीप पाटिल ने भी कपिल देव और पंड्या के तुलना पर आपत्ति जताई थी और कहा था कपिल देव की कोई तुलना नहीं कर सकता.

भारतीय टीम दक्षिण अफ्रीका में दूसरा टेस्ट मैच 135 रनों से हार गई. जिसके बाद भारतीय टीम पर सोशल मीडिया से लेकर पूर्व खिलाड़ी भी सवाल उठाने लगे हैं भारतीय टीम के पूर्व कप्तान बिशन सिंह बेदी ने भारतीय टीम के प्रदर्शन पर काफी हैरानी जताते हुए ट्विटर पर अपना गुस्सा जाहिर किया था.

Virat Kohli

सभी जगह आलोचना के बाद कप्तान विराट कोहली के लिए यहाँ से आयीं साल 2018 की पहली खुशी की खबर

Blind Team India

ब्लाइंड वर्ल्ड कप सेमीफाइनल: भारत ने बांग्लादेश को 7 विकेट से हराकर किया फाइनल में प्रवेश