IPL 2022: केकेआर (KKR) को लगा बड़ा झटका, पैट कमिंस ने भरी सिडनी के लिए उड़ान - क्रिकट्रैकर हिंदी

IPL 2022: केकेआर (KKR) को लगा बड़ा झटका, पैट कमिंस ने भरी सिडनी के लिए उड़ान

केकेआर (KKR) का अगला मुकाबला सनराइजर्स हैदराबाद (SRH) के साथ 14 मई को है।

Prithvi Shaw. (Photo Source: IPL/BCCI)
Prithvi Shaw. (Photo Source: IPL/BCCI)

कोलकाता नाइट राइडर्स (केकेआर) अभी भी आईपीएल 2022 (IPL 2022) के प्लेऑफ में जगह बनाने की दौड़ में शामिल है। इस बीच, कोलकाता नाइट राइडर्स (केकेआर) को पैट कमिंस के रूप में एक बड़ा झटका लगा है।

cricket.com.au की एक खबर के अनुसार, ऑस्ट्रेलिया और केकेआर (KKR) के तेज गेंदबाज पैट कमिंस नितंब (कूल्हे) की चोट के कारण जारी आईपीएल 2022 (IPL 2022) के शेष भाग से बाहर हो गए हैं। नतीजतन, ऑस्ट्रेलियाई टेस्ट कप्तान ने केकेआर (KKR) के बायो-बबल को सिडनी के लिए रवाना होने के लिए छोड़ दिया है। हालांकि, पैट कमिंस की चोट बहुत गंभीर नहीं है, और उनके कुछ हफ्तों के भीतर पूरी तरह से फिट होने की उम्मीद है।

पैट कमिंस श्रीलंका दौरे पर ऑस्ट्रेलिया टीम से जुड़ सकते हैं

पैट कमिंस को अगले महीने श्रीलंका के खिलाफ टी-20 अंतरराष्ट्रीय सीरीज के लिए आराम दिया गया है, लेकिन उनके वनडे और टेस्ट दौरे के लिए उपलब्ध रहने की उम्मीद है। खैर, स्टार क्रिकेटर के फिटनेस के मुद्दों से ऑस्ट्रेलिया क्रिकेट टीम की योजनाओं में बाधा आने की संभावना नहीं है, लेकिन उनके बाहर होने से केकेआर (KKR) के आईपीएल 2022 (IPL 2022) के प्लेऑफ में जाने की संभावना कम हो सकती है।

केकेआर (KKR) को काफी हद तक पैट कमिंस की कमी खलेगी, क्योंकि फ्रेंचाइजी ने जारी आईपीएल 2022 (IPL 2022) में अब तक 12 मैचों में केवल पांच मैच जीते है, और इस समय अंकतालिका में सातवें स्थान पर है। केकेआर (KKR) को अब जारी आईपीएल 2022 (IPL 2022) के प्लेऑफ में जगह बनाने के लिए अन्य मैच परिणामों के आधार पर महत्वपूर्ण अंतर के साथ अपने शेष दो मैच जीतने की जरूरत है।

अब, पैट कमिंस के उपलब्ध नहीं होने के कारण, केकेआर (KKR) टीम आईपीएल 2022 (IPL 2022) के शेष मैचों में तेज गेंदबाजी विभाग को संभालने के लिए शिवम मावी, उमेश यादव और टिम साउथी पर निर्भर होगी। केकेआर (KKR) का अगला मुकाबला सनराइजर्स हैदराबाद (SRH) के साथ 14 मई को है।