ईशान किशन को आखिरी दो पारियों ने दी सबसे बड़ी 'राहत' - क्रिकट्रैकर हिंदी

ईशान किशन को आखिरी दो पारियों ने दी सबसे बड़ी ‘राहत’

टी-20 वर्ल्ड कप से पहले फॉर्म में आना अच्छा है मेरे लिए- किशन।

Ishan Kishan
Ishan Kishan. (Photo Source: IPL/BCCI)

कल रात हुए मुंबई इंडियंस और सनराइजर्स हैदराबाद के मैच में ईशान किशन का सुपर शो देखने को मिला, जहां इस बल्लेबाज ने राजस्थान के बाद सनराइजर्स के खिलाफ भी रनों का पिटारा खोल दिया। युवा बल्लेबाज के शानदार प्रदर्शन ने टी-20 वर्ल्ड कप के लिए अच्छे संकेत दिए, साथ ही टीम इंडिया को राहत देने का काम किया है। इस बीच ईशान ने भी अपने खेल को लेकर खुलकर बात की है।

टी-20 वर्ल्ड कप से पहले ईशान किशन की पारी वरदान साबित हुई

IPL का ये सीजन ईशान किशन के लिए कुछ खास नहीं जा रहा था, लेकिन राजस्थान और हैदराबाद के खिलाफ खेली पारियों ने इस खिलाड़ी को पुराने रंग में ला दिया। जहां राजस्थान के खिलाफ इस बल्लेबाज ने अर्धशतक लगाया था, तो वहीं SRH के खिलाफ महज 32 गेंदों में 84 रनों की पारी खेली थी। साथ ही किशन ने इस सीजन का सबसे तेज अर्धशतक भी लगाया, जो महज 16 गेंदों में आया था।

*टी-20 वर्ल्ड कप से पहले फॉर्म में आना अच्छा है मेरे लिए- किशन।
*ईशान किशन के मुताबिक वो काफी सकारात्मक मानसिकता के साथ खेलने उतरे थे।
*विराट भाई से बात करके बहुत मदद मिली- ईशान।
*युवा बल्लेबाज को कल मैन ऑफ द मैच भी चुना गया था।

जीतकर भी हार गई मुंबई

दूसरी ओर कल के मैच में मुंंबई को बड़े अंतर से जीत अपने नाम करनी थी, लेकिन टीम ऐसा नहीं कर सकी। शुरुआत में टीम ने शानदार बल्लेबाजी की थी और स्कोरकार्ड पर 235 रन भी लगाए थे, उसके बावजूद टीम 171 के अंतर से जीतने में नाकाम रही और प्लेऑफ से बाहर हो गई। वहीं, इस मैच में ईशान के साथ-साथ सूर्यकुमार का भी बल्ला चला, जो टी-20 वर्ल्ड कप के लिए टीम इंडिया का हिस्सा हैं। वहीं इस मैच के बाद कोलकाता की टीम प्लेऑफ में जगह बनाने वाली चौथी टीम बन गई है।