रोहित का शतक देख खुशी से झूम उठे विराट कोहली - क्रिकट्रैकर हिंदी

रोहित का शतक देख खुशी से झूम उठे विराट कोहली

रोहित के शतक के बाद कैमरे पर विराट कोहली को दिखाया गया था।

Virat Kohli. (Photo Source: Twitter)
Virat Kohli. (Photo Source: Twitter)

द ओवल में खेले जा रहे चौथे टेस्ट मैच का तीसरा दिन रोहित शर्मा के नाम रहा, जहां उनके बल्ले से लंबे समय बाद एक शानदार शतक निकला। वहीं, रोहित का शतक देख टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली भी खुद को नहीं रोक पाए और पवेलियन में ही जश्न मनाते दिखे, जिसके बाद विराट की ये तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो गई। साथ ही विराट के इस जश्न ने दोनों दिग्गजों की अनबन की खबरों पर विराम लगा दिया है।

शतक ने लड़ाई की खबरों पर लगाया ब्रेक

काफी लंबे समय से रोहित शर्मा और विराट कोहली के बीच अनबन की खबरें आ रही थी। सूत्रों का कहना था कि टीम में कई चीजों को लेकर दोनों खिलाड़ियों के बीच मन-मुटाव चल रहा है, लेकिन रोहित शर्मा के शतक मारने के बाद आई कोहली की तस्वीरों ने इस सभी खबरों को नकार दिया है। वहीं, कुछ समय पहले एक इंटरव्यू के दौरान टीम इंडिया के कोच रवि शास्त्री ने भी इन सभी खबरों को एकदम गलत करार दिया था।

*रोहित के शतक के बाद कैमरे पर विराट कोहली को दिखाया गया था।
*शतक के तुरंत बाद खुशी से झूमते नजर आए विराट कोहली।
*वहीं रोहित की पत्नी रितिका भी दिखीं भावुक।
*आपको बता दें कि विदेशी धरती पर है रोहित का ये पहला टेस्ट शतक।

रोहित के शतक के बाद विराट की तस्वीर और वीडियो

रोहित ने छक्के के साथ पूरे किए 100 रन

हिटमैन के फैन्स को इस शानदार पारी का लंबे समय से इंतजार था। वहीं, इस पारी से रोहित ने टेस्ट में अपनी जगह को पक्की करने का काम किया है। 127 रनों की पारी ने रोहित को सबसे बड़ा सुकून दिया है, जिसे लेकर खुद रोहित ने बयान दिया है। रोहित ने कहा कि विदेशी धरती पर टेस्ट फॉर्मेट में खुद को साबित करने का शायद मेरे पास ये आखिरी मौका था जिसे मैंने पूरे संयम के साथ साबित किया।