कोलकाता पुलिस ने बीसीसीआई को पत्र भेज मांगा शमी का ये दस्तावेज - क्रिकट्रैकर हिंदी

कोलकाता पुलिस ने बीसीसीआई को पत्र भेज मांगा शमी का ये दस्तावेज

BCCI
BCCI. (Photo Source: Twitter)

भारतीय क्रिकेटर मोहम्मद शमी की पत्नी हसीन जहां ने शमी के खिलाफ घरेलु हिंसा, नाजायज संबंध और हत्या की कोशिश करने का मामला दर्ज किया है. वही अब कोलकाता पुलिस ने भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड को पत्र लिखकर दक्षिण अफ्रीका दौरे पर गयी थी भारतीय टीम का ट्रैवल डोक्युमेंट मांगा है. मोहम्म शमी की पत्नी हसीन जहा के द्वारा लगाये गए आरोपों पर ने  कोलकाता पुलिस अब जांच शुरु कर दी है.

पुलिस ने बीसीसीआई से अफ्रीका दौरे पर गई  टीम इंडिया का ट्रेवल डाकुमेन्ट मांगा है. पुलिस ट्रेवल डाकुमेंट से यह जानना चाहती है  की मोहम्मद शमी फ्लाईट के दौरान सभी खिलाड़ियों के साथ थे या नहीं और साथ में पुलिस यह भी पता लगाने की कोशिश कर रही है. की लौटते समय शमी सभी खिलाड़ियों के साथ उसी फ्लाईट में थे या वो किसी और फ्लाईट में थे.

पुलिस ने यह भी सवाल किया है की क्या शमी पूरी भारतीय टीम के साथ किसी अधिकारिक कार्य से दुबई गए थे या अकेले अपने किसी व्यकितगत कार्य से गए थे वहां कितने दिन रुके और कहां कहां किस किस होटल में रुके साथ में पुलिस यह भी जानना चाहती है की वे  बीसीसीआई के दिशा निर्देशों का पालन किया की नहीं. अब पुलिस इस मामले में बीसीसीआई  के जबाब का इंतज़ार कर रही है.

शमी की पत्नी हसीन जहां ने पिछले हप्ते जाधवपुर पुलिस थाना में अपने पति मोहम्मद शमी के ऊपर केस  दर्ज कराया था .जिसके बाद उन्होंने फेसबुक अकाउंट से शमी की कई लडकियों के साथ अफेयर की तस्वीरें और उनके साथ की गई साथ बातचित का चैट भी शेयर  की. उनहोने दावा किया की उनके पास अपने पति मोहम्मद शमी के खिलाफ कई ऐसे सबूत है जिससे  यह बात साबित होती है की शमी का कई लड़कियों के एकस्ट्रा मैरिटल अफेयर है.  शमी की पत्नी ने शमी पर  कई लड़कियों से सेक्सुअल संबंध होनो के साथ घरेलु हिंसा का भी आरोप लगाया है.