सोशल मीडिया पर क्रुणाल पांड्या आ गए फैन्स के निशाने पर - क्रिकट्रैकर हिंदी

सोशल मीडिया पर क्रुणाल पांड्या आ गए फैन्स के निशाने पर

क्रुणाल पांड्या से नाराज हुए फैन्स

Krunal Pandya
Krunal Pandya. (Photo Source: IPL/BCCI)

IPL के दूसरे फेज की शुरूआत हो चुकी है, जहां मुंबई और चेन्नई के बीच 30वां मैच खेला जा रहा है। लेकिन इस मैच की पहली पारी में ही क्रुणाल पांड्या लोगों के निशाने पर आ गए और सोशल मीडिया पर वो तेजी से ट्रोल होने लग गए। वहीं क्रुणाल के ट्रोल होने का कारण उनका प्रदर्शन था, जो उनके नाम के मुताबिक नहीं रहा और लोगों ने अपना गुस्सा सोशल मीडिया पर पर निकालते हुए अपनी-अपनी राय सबके सामने रखी ।

क्रुणाल पांड्या को फैन्स ने क्या बोला?

एक बार फिर से विश्व की सबसे बड़ी लीग की शुरूआत हो चुकी है, साथ सोशल मीडिया पर भी ये मुंबई और चेन्नई का मैच छाया हुआ है। शुरूआत में CSK के टीम के कप्तान धोनी ट्रेंड कर रहे थे, वहीं जैसे-जैसे मैच में बदलाव आया वैसे-वैसे ट्रेंड में भी बदलाव आ गया। इसी कड़ी में क्रुणाल पांड्या पर भी मीम्स बनने लगे और लोगों ने इस खिलाड़ियों को लेकर काफी कुछ बोल दिया।

*क्रुणाल ने डाले महज 2 ओवर और दे दिए 27 रन।
*जिसके बाद वो सोशल मीडिया पर होने लग गए ट्रोल।
*क्रुणाल के खिलाफ लोगों ने बना दिए अलग-अलग मीम।
*लोगों ने क्रुणाल पांड्या को LORD नाम तक दे डाला।

यहां देखें अलग-अलग ट्वीट्स

गायकवाड़ की पारी ने बचाया

एक समय ऐसा लग रहा था, कि चेन्नई की टीम 100 रन भी नहीं बना पाएगी लेकिन ऋतुराज गायकवाड़ की पारी ने टीम को बचा लिया। गायकवाड़ ने शानदार प्रदर्शन करते हुए 88 रन बनाए, साथ ही अपनी पारी में 9 चौके और 4 छक्के भी लगाए। जिसकी बदौलत माही की टीम ने 156 रन बनाए, दूसरी ओर जडेजा और ब्रावो की बल्लेबाजी ने भी टीम को काफी मदद दी है। आपको बता दें कि आज के मैच में हार्दिक पांड्या और रोहित शर्मा नहीं खेल रहे हैं और पोलार्ड टीम के कप्तानी कर रहे हैं ।