in , ,

भारतीय नहीं कैरेबियन बच्चे की तरह दिखते थे हार्दिक पंड्या, क्रुणाल पंड्या ने किया खुलासा

कुणाल पंड्या को अभी नेशनल टीम में शामिल नहीं किया गया है

Hardik Pandya
Hardik Pandya. (Photo Source: Getty Images)

भारतीय खिलाड़ी हार्दिक पंडया और क्रुणाल पांड्या दोनों आईपीएल में कई सीजन से अपना जलवा बिखेर रहे हैं. इस साल हुए आईपीएल सीजन 11 में भी दोनों भाइयों ने अपनी टीम मुंबई इंडियंस के लिए काफी शानदार पारी खेली और भारतीय टीम के लिए भी हार्दिक पंड्या एक अहम हिस्सा बन चुके हैं. क्योंकि अपनी मेहनत के दम पर काफी कम समय में ही टीम में अपनी एक अलग जगह बनाई है.

वही क्रुणाल पंड्या को अभी नेशनल टीम में शामिल नहीं किया गया है और वह अपने बुलावे का इंतजार कर रहे हैं लेकिन दोनों पंड्या ब्रदर्स अक्सर अपने फैशन और स्टाइल की वजह से सुर्खियों में रहते हैं. दोनों भाइयों में खूब जमती है और दोनों एक दूसरे के साथ मस्ती करते भी नजर आते हैं लेकिन क्रुणाल पंड्या ने हार्दिक पंड्या पर एक खुलासा किया है. क्रुणाल पंड्या ने कहा है की हार्दिक पंड्या बचपन में कैरेबियन बच्चे की तरह दिखते थे और उन्हें देख लोग धोखा भी खाते थे.

क्रुणाल पंड्या ने किया एक कार्यक्रम में खुलासा:

हार्दिक पंड्या के भाई क्रुणाल पंड्या एक कार्यक्रम ‘वॉट द डक’ में कहा है की हार्दिक पंड्या कैरेबियन बच्चे की तरह दिखाई देते थे, और जब भी कोई उन्हें और उनके भाई हार्दिक पंड्या को काला कहकर बोलता था तो उनकी मां उनसे लड़ जाती थी और कहती थी वह काला नहीं है और मैं हमेशा कहता था मां आप लड़ क्योंं जाती हो आपका बेटा काला है और अगर कोई काला कह कर बुलाता है तो वह गलत नहीं है.

केन्या के खिलाड़ी भी हार्दिक को देख खा गए थे धोखा:

क्रुणाल पंड्या ने बताया की 2013 के वर्ल्ड कप से पहले जब केन्या की टीम बड़ौदा पहुंची थी और बड़ौदा के बच्चे केन्या के खिलाड़ी का ऑटोग्राफ लेना चाहते थे लेकिन कोई उन्हें ऑटोग्राफ नहीं दे रहा था लेकिन केन्या के खिलाड़ियों की नजर हार्दिक पर पड़ी और केन्या के खिलाड़ी ने अकेले सिर्फ हार्दिक को ऑटोग्राफ दिया क्योंकि उन्हें लगा कि वह उनके देश का है.

South Africa vs India

टेस्ट क्रिकेट में टॉस नही होगा खत्म, इस वजह से लिया आईसीसी ने ये बड़ा फैसला

Irfan Khan. (Photo Source: Twitter)

इंग्लैंड बनाम पाकिस्तान के बीच पहले टेस्ट मैच को देखने पहुंचे अभिनेता इरफ़ान खान