in

कुणाल पांड्या को मोटी रकम में खरीदा मुंबई इंडियंस ने

अनकैप्ड कैटेगरी में मुंबई इंडियंस के कुणाल पांड्या फैंस के सबसे फेवरेट प्लेयर बन कर सामने आए हैं

भारत के ऑलराउंडर खिलाड़ी कुणाल पांड्या को मुंबई इंडियंस ने एक बार फिर से आईपीएल में खरीद लिया है. मुंबई इंडियंस ने कुणाल पांड्या को 8.8 करोड़ में आईपीएल में खरीदा है. कुणाल पांड्या मुंबई इंडियंस के लिए साल 2016 से आईपीएल में खेल रहे हैं. आज के आईपीएल नीलामी से पहले आईपीएल इलेक्शन से सिलेक्शन कैंपेन में भी कुणाल पांड्या दर्शकों की पसंद बने थे.

अनकैप्ड कैटेगरी में मुंबई इंडियंस के कुणाल पांड्या फैंस के सबसे फेवरेट प्लेयर बन कर सामने आए हैं. मुंबई इंडियंस के फैंस ने उनके फेवर में 49% वोटिंग की थी. जबकि रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के फैंस की तरफ से उन्हें 27% वोट मिले थे. कुणाल पांड्या हार्दिक पांड्या के भाई हैं और घरेलू मैच बड़ौदा के लिए खेलते हैं.

वही हाल ही में बीसीसीआई के एक अधिकारी ने कुणाल पांड्या को रिटेन करने पर कहा था कि कुणाल पांड्या को तीन करोड़ में रिटेन किया जा सकता है. लेकिन कुणाल पांड्या उनकी उम्मीद से कहीं ज्यादा आगे निकल गए और उन्हें मुंबई इंडियंस ने 8.8 करोड़ में आर टी एम कार्ड की मदद से रिटेन किया है.

कुणाल पांड्या इनका जन्म 24 मार्च 1991 को हुआ इन्होंने एक क्रिकेट करियर की शुरुआत साल 2013 में की है. कुणाल पांड्या घरेलू मैच बड़ौदा के लिए खेलते हैं और आईपीएल की बात करें तो कुणाल पांड्या ने दिल्ली डेयरडेविल्स के खिलाफ 37 गेंदों में 86 रनों की धमाकेदार पारी खेलकर सुर्खियों में थे. कुणाल पांड्या भी युवराज सिंह की तरह एक गंभीर बीमारी से जूझ चुके हैं जिसके लिए उन्होंने 1 साल तक इलाज कराया है तब जाकर वह फिट हुए हैं.

Ishant Sharma

इशांत शर्मा का आईपीएल नीलामी अनसोल्ड जाने के बाद इस तरह से उड़ा ट्विटर पर उनका मजाक

Krunal Pandya IPL

आईपीएल नीलामी: जानिए अनकैप्ड खिलाड़ियों के नीलामी की पूरी लिस्ट