'उनसे बहुत कुछ सीखने को मिला'- टिम साउदी की तारीफ में पैट कमिंस का बयान - क्रिकट्रैकर हिंदी

‘उनसे बहुत कुछ सीखने को मिला’- टिम साउदी की तारीफ में पैट कमिंस का बयान

आईपीएल 2022 में कुछ मैचों में पैट कमिंस ने KKR के लिए किया है शानदार प्रदर्शन।

Pat Cummins and Tim Southee (Photo Source: Twitter)
Pat Cummins and Tim Southee (Photo Source: Twitter)

पैट कमिंस ने 9 मई को हुए मुकाबले में कोलकाता नाइट राइडर्स (केकेआर) के लिए मुंबई इंडियंस (एमआई) के खिलाफ वापसी कर अपने घातक प्रदर्शन से टीम को जीत दिलाई। बता दें कि इस मुकाबले में कमिंस ने 4 ओवरों में 22 रन देकर 3 विकेट झटके और मुंबई को 17.3 ओवर में मात्र 113 रन पर समेट दिया और मुकाबले को 52 रनों से अपने नाम किया।

बता दें कि, प्लेऑफ को ध्यान में रखते हुए कोलकाता के लिए यह मुकाबला जीतना बेहद जरूरी था। केकेआर ने इस मुकाबले में 5 बदलाव किए थे। इस सीजन कुछ मैचों में खराब प्रदर्शन के कारण कमिंस को प्लेइंग XI में जगह नहीं मिली और उनकी जगह न्यूज़ीलैंड के तेज गेंदबाज टिम साउदी को मौका दिया गया।

हालांकि लगातार हार की वजह से टीम ने मुंबई के खिलाफ मैच के लिए कमिंस को वापस टीम में शामिल किया और उन्होंने अपने प्रदर्शन से टीम को जीत दिलाई। कमिंस ने इस बात को माना कि उन्होंने जितनी अच्छी गेंदबाजी शुरुआती चार मुकाबलों में की थी उतनी अच्छी गेंदबाजी बाद के मुकाबलों में नहीं की।

टिम साउदी ने कमाल का प्रदर्शन किया: पैट कमिंस

कमिंस ने केकेआर की वेबसाइट पर एक इंटरव्यू में कहा कि, मैं थोड़ा भटक गया था और साउदी ने कमाल का प्रदर्शन किया है। तो हां मैं अपने प्रदर्शन से काफी खुश हूं। मैं इस दौरान काफी मेहनत कर रहा था और बेसब्री से इंतजार कर रहा था कि कब मुझे मौका मिलेगा। उमेश के चोटिल होने के बाद मुझे वो मौका मिल गया। मुझे ज्यादा मेहनत नहीं करनी पड़ी।

उन्होंने आगे कहा कि, मुझे लगता है कि मैंने काफी खेला है और इस खेल में उतार-चढ़ाव आते रहते हैं, खासकर टी-20 क्रिकेट में इस वजह से इसके बारे में आपको ज्यादा चिंता करने की जरूरत नहीं है। पिछले कुछ मैचों में टिम साउदी को देखने का अच्छा मौका रहा, जो इस वक्त शानदार गेंदबाजी कर रहे हैं।

बता दें केकेआर को अभी भी अपने बचे हुए मुकाबले जीतने हैं। उन्होंने 12 मुकाबलों में 5 में जीत दर्ज की है और इस समय वो अंक तालिका में 7वें पायदान पर मौजूद हैं। उनका अगला मुकाबला 14 मई को पुणे के एमसीए क्रिकेट स्टेडियम में सनराइजर्स हैदराबाद (एसआरएच) के खिलाफ है।