ब्रेट ली को ऑस्ट्रेलिया से ज्यादा भारतीय टीम के खिलाड़ियों पर भरोसा है - क्रिकट्रैकर हिंदी

ब्रेट ली को ऑस्ट्रेलिया से ज्यादा भारतीय टीम के खिलाड़ियों पर भरोसा है

ब्रेट ली के मुताबिक केएल राहुल बनाएंगे टूर्नामेंट में सबसे ज्यादा रन।

Brett Lee
Brett Lee. (Photo Source: Twitter)

टी-20 वर्ल्ड कप 2021 को लेकर कई पूर्व खिलाड़ी अपने-अपने बयान साझा कर रहे हैं, इस कड़ी में ब्रेट ली भी पीछे नहीं हैं और वो इस टूर्नामेंट को लेकर लगातार अपना आकलन कर रहे हैं। इस दौरान ऑस्ट्रेलिया टीम के पूर्व तेज गेंदबाज ने भारतीय टीम की जमकर तारीफ की है और साथ ही टीम इंडिया के उन 2 खिलाड़ियों का नाम बताया है जो इस वर्ल्ड कप में उनके मुताबिक सबसे बेहतर हैं।

ब्रेट ली को भारतीय टीम के खिलाड़ियों पर ज्यादा भरोसा है

टी-20 वर्ल्ड कप 2021 में खेल रहे टीम इंडिया के सभी खिलाड़ी लंबे समय से यूएई में हैं, जहां सभी खिलाड़ी हाल ही में खत्म हुए IPL का हिस्सा थे। इसके चलते टीम के खिलाड़ियों को काफी ज्यादा फायदा होने वाला है, साथ ही पूर्व स्पिनर शेन वॉर्न भी टीम इंडिया को अपनी फेवरेट बता चुके हैं। तो उन्हीं के साथी यानी ब्रेट ली अब भारतीय खिलाड़ियों के नाम की माला जपने में लगे हुए हैं।

*ब्रेट ली के मुताबिक केएल राहुल बनाएंगे टूर्नामेंट में सबसे ज्यादा रन।
*साथ ही ली ने कहा कि गेंदबाजी में मोहम्मद शमी ले सकते हैं सबसे ज्यादा विकेट।
*शमी और राहुल का प्रदर्शन पिछले कुछ समय में शानदार रहा है- ब्रेट ली।
*दोनों ही खिलाड़ियों का IPL 2021 रहा था शानदार।

ऑस्ट्रेलिया टीम को लेकर क्या सोचते हैं ली?

एक समय ऐसा था जब क्रिकेट जगत में ऑस्ट्रेलिया टीम की धाक थी, वहीं टीम 50 ओवर के वर्ल्ड कप की 4 बार सरताज बनी। लेकिन टीम के दिग्गज खिलाड़ियों के जाने के बाद से टीम लगातार संघर्ष कर रही है और अभी तक टीम टी-20 वर्ल्ड कप 2021 का खिताब अपने नाम नहीं कर पाई है। दूसरी ओर ब्रेट ली ने कहा कि उनकी टीम इस बार इस खिताब को अपने नाम करने की कोशिश करेगी और इसके काम के लिए टीम के सभी खिलाड़ी काफी आतुर भी हैं।