LPL 2024: बांग्लादेश के शानदार तेज गेंदबाज शोरीफुल इस्लाम को कैंडी फॉल्कंस की ओर से खेलते हुए देखा जाएगा - क्रिकट्रैकर हिंदी

LPL 2024: बांग्लादेश के शानदार तेज गेंदबाज शोरीफुल इस्लाम को कैंडी फॉल्कंस की ओर से खेलते हुए देखा जाएगा

शोरीफुल पाकिस्तान के मोहम्मद अली को रिप्लेस करेंगे जो चोटिल होने की वजह से इस महत्वपूर्ण टूर्नामेंट से बाहर हो चुके हैं।

Shoriful Islam (photo source : twitter)
Shoriful Islam (photo source : twitter)

बांग्लादेश के बेहतरीन तेज गेंदबाज शोरीफुल इस्लाम बहुत जल्द लंका प्रीमियर लीग 2024 की कैंडी फॉल्कंस फ्रेंचाइजी के साथ जुड़ने जा रहे हैं। शोरीफुल पाकिस्तान के मोहम्मद अली को रिप्लेस करेंगे जो चोटिल होने की वजह से इस महत्वपूर्ण टूर्नामेंट से बाहर हो चुके हैं।

बता दें, शोरीफुल इस्लाम लंका प्रीमियर लीग के चौथे सीजन में कोलंबो स्ट्राइकर्स की ओर से खेलते हुए नजर आए थे। अब शानदार तेज गेंदबाज आगामी सीजन में कैंडी फॉल्कंस की ओर से खेलेंगे और 3 जुलाई को इस टीम से जुड़ेंगे। बांग्लादेश के तस्कीन अहमद, मुस्तफिजुर रहमान और Towhid Hridoy भी लंका प्रीमियर लीग 2024 में खेल रहे हैं। अनुभवी तेज गेंदबाज तस्कीन अहमद कोलंबो टीम का भाग है जबकि दंबूला सिक्सर्स ने मुस्तफिजुर रहमान और Towhid Hridoy दोनों को अपनी टीम में शामिल किया है।

कैंडी फॉल्कंस को अपने पिछले मैच में कोलंबो के खिलाफ हार का सामना करना पड़ा था। कैंडी ने अपने पहले मैच में दंबूला सिक्सर्स को 6 विकेट से हराया था जबकि कोलंबो के खिलाफ टीम को दूसरे मैच में 51 रनों से हार झेलनी पड़ी। अब कैंडी फॉल्कंस को अपना अगला मैच 6 जुलाई को खेलना है जिसमें शोरीफुल इस्लाम को भी टीम की प्लेइंग XI में देखा जा सकता है।

शोरीफुल इस्लाम हाल ही में समाप्त हुए आईसीसी टी20 वर्ल्ड कप 2024 के बांग्लादेश टीम का भी भाग थे। हालांकि उन्हें एक मैच में भी खेलने का मौका नहीं मिला।

अब लंका प्रीमियर लीग 2024 में अपनी छाप छोड़ने के लिए पूरी तरह से तैयार हैं शोरीफुल इस्लाम

हाल ही में तस्कीन अहमद जो बांग्लादेश टीम के बेहतरीन तेज गेंदबाज हैं उन्होंने इस चीज के लिए माफी मांगी थी कि 22 जून को भारत के खिलाफ मुकाबले को उन्होंने मिस कर दिया था। बांग्लादेश क्रिकेट बोर्ड ने इस बात की पुष्टि की थी कि तस्कीन अहमद देर तक सो गए थे जिसकी वजह से उन्होंने अपनी टीम बस को मिस कर दिया।

अधिकारी ने क्रिकबज को बताया कि, ‘यह सच बात है कि तस्कीन अहमद टीम के साथ बाद में जुड़े थे और उन्होंने बस मिस कर दी थी। लेकिन वो क्यों नहीं खेल यह सिर्फ आपको कोच बता सकते हैं। मुख्य कोच ही आपको इसका जवाब दे सकते हैं।’

फिल्हाल शोरीफुल इस्लाम लंका प्रीमियर लीग 2024 में अपनी छाप छोड़ने के लिए पूरी तरह से तैयार है। भले ही उन्हें आईसीसी टी20 वर्ल्ड कप 2024 में खेलने का मौका ना मिला हो लेकिन इस शानदार टूर्नामेंट में वो अपना सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन दुनिया के सामने रखना चाहेंगे।

close whatsapp
5 ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ी जिन्होंने डेब्यू IPL मैच में ठोकी हाफ सेंचुरी IPL 2024: इन 11 विदेशी खिलाड़ियों ने लिए करोड़ों रुपये लेकिन हुए फ्लॉप IPL 2024: आईपीएल के 19वें और 20वें ओवर में सबसे ज्यादा छक्के लगाने वाले 5 खिलाड़ी आईपीएल इतिहास के 5 सबसे तेज गेंदबाज आईपीएल 2024 में सभी 10 टीमों के हेड कोच कौन हैं? चिन्नास्वामी में RCB के खिलाफ किस टीम ने जीते हैं सबसे ज्यादा मैच IPL 2024: RCB के 3 पूर्व खिलाड़ी जो SRH में मचा रहे तबाही 4 खिलाड़ी जिन्होंने खेले हैं 500 से ज्यादा टी20 मैच MS Dhoni: बतौर CSK कप्तान धोनी के लाजवाब रिकार्ड IPL 2024 शुरू होने से पहले किन टीमों के कप्तान बदले गए