लखनऊ टीम कगिसो रबाडा और मार्कस स्‍टोइनिस के पीछे पड़ गई है? - क्रिकट्रैकर हिंदी

लखनऊ टीम कगिसो रबाडा और मार्कस स्‍टोइनिस के पीछे पड़ गई है?

लखनऊ टीम ने कगिसो रबाडा-मार्कस स्‍टोइनिस को रखा बैकअप में।

Kagiso Rabada and Marcus Stoinis. (Photo Source: Getty Images)
Kagiso Rabada and Marcus Stoinis. (Photo Source: Getty Images)

भारत के सबसे बड़े क्रिकेट लीग यानी की IPL में लखनऊ और अहमदाबाद दो नई टीमों की एंट्री हुई है, वहीं इन दोनों ही टीमों के पास मेगा ऑक्शन से पहले कुछ खिलाड़ियों को टीम में शामिल करने का नियम है। जिसे देखते हुए अब दोनों ही टीमों ने खिलाड़ियों को टीम के साथ जोड़ने की गणित भी शुरू कर दिए हैं, इस कड़ी में लखनऊ टीम से एक बड़ी अपडेट निकलकर सामने आ रही है।

लखनऊ टीम के लिए रबाडा और मार्कस स्‍टोइनिस बैकअप हैं

ऐसा पहली बार नहीं हुआ जब लीग में नई टीमों की एंट्र्री हुई है, इससे पहले भी कई टीमें आई लेकिन अलग-अलग कारणों के चलते वो ज्यादा समय तक लीग का हिस्सा नहीं रह पाई। लेकिन अब लखनऊ और अहमदाबाद की टीमों को लंबे समय के लिए लीग के साथ जोड़ा गया है, जिसके बाद खिताबी जंग और भी मुश्किल हो जाएगी। साथ ही मैचों की संख्या में भी काफी इजाफा होगा, वहीं कोरोना ने एक बार फिर लीग पर संकट के बादल डाल दिए हैं।

*लखनऊ टीम ने कगिसो रबाडा-मार्कस स्‍टोइनिस को रखा बैकअप में।
*टीम राशिद खान को नहीं खरीद पाती है, तो रबाडा-स्टोइनिस पर होंगी नजरें।
*रिपोर्ट के मुताबिक लखनऊ टीम केएल राहुल को बना सकती है अपना कप्तान।
*वहीं इस बार दिल्ली ने किया था कगिसो रबाडा और मार्कस स्‍टोइनिस को रिटेन।

कोरोना के बीच कैसे होगा आईपीएल?

देश में तेजी से बढ़ रहे कोरोना मामलों ने अब BCCI की चिंता को बढ़ा दिया है, जहां बोर्ड को पहले मेगा ऑक्शन करवाना है और फिर लीग का आयोजन भारत में करवाना है। ऐसे बोर्ड के सामने कई परेशानी खड़ी हो गई है, वहीं लीग के आयोजन को लेकर एक रिपोर्ट सामने आई थी। जिसके मुताबिक भारतीय बोर्ड महाराष्ट्र में पूरे आईपीएल का आयोजन करवा सकता है, इसे लेकर प्लान बनाया जा रहा है और महाराष्ट्र के चार अलग-अलग मैदानों पर IPL 2022 के मुकाबले खेले जा सकते हैं।