लखनऊ के विदेशी खिलाड़ियों ने जबरदस्ती बोला- छोटी बच्ची हो क्या? - क्रिकट्रैकर हिंदी

लखनऊ के विदेशी खिलाड़ियों ने जबरदस्ती बोला- छोटी बच्ची हो क्या?

लखनऊ सुपर जायंट्स ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो किया साझा।

LSG Players (Image Credit- Instagram)
LSG Players (Image Credit- Instagram)

इस आईपीएल में 2 नई टीमों की एंट्री हुई थी, जिसमें पहले थी गुजरात और दूसरी टीम थी लखनऊ सुपर जायंट्स। दोनों ही टीमों ने लीग में सभी टीम को पछाड़ दिया है, इस वक्त गुजरात अंक तालिका पर नंबर वन पर है, साथ टीम ने प्लेऑफ में भी सबसे पहले अपनी जगह बनाई है। वहीं दूसरी ओर लखनऊ सुपर जायंट्स दूसरे स्थान पर है और टीम को प्लेऑफ में जाने के लिए थोड़ा इंतजार करना होगा। इस बीच टीम के खिलाड़ियों ने पार्टी की, जिसका एक वीडियो वायरल हो गया।

लखनऊ के विदेशी खिलाड़ियों ने दबाव में बोली हिंदी!

इन दिनों सोशल मीडिया पर हर एक खिलाड़ी एक्टिव है, साथ ही धवन, चहल और वॉर्नर जैसे खिलाड़ी इंस्टा रील्स के लिए भी मशूहर है। तो सभी खिलाड़ी मीम्स की भी अच्छी जानकारी रखते हैं, जो आए दिन वायरल होते रहते हैं। साथ आईपीएल टीमों के सोशल मीडिया हैंडल पर भी मीम्स वाले वीडियो बनाए जाते हैं, अब ऐसा ही एक काम लखनऊ सुपर जायंट्स ने किया है और वो वीडियो फैन्स को काफी पसंद भी आ रहा है।

*लखनऊ सुपर जायंट्स ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो किया साझा।
*वीडियो में नजर आ रहे हैं टीम के विदेश खिलाड़ी-विदेशी स्टाफ।
*जिसमें इन सभी विदेशी खिलाड़ियो और स्टाफ ने बोला हिंदी मीम।
*आज-कल मशहूर हुआ ‘छोटी बच्ची हो क्या’ मीम बोला सभी ने।

टीम ने साझा किया है ये वाला फनी वीडियो

टीम को हार के बाद सुनाई गई थी खरी-खरी

वहीं LSG टीम गुजरात के खिलाफ अहम मुकाबला हार गई थी, जिसके बाद टीम के मेंटोर यानी की गौतम गंभीर का एक वीडियो सामने आया था। जहां इस वीडियो में गंभीर ने टीम की क्लास लगा दी थी और हार पर काफी कुछ सुना दिया था, LSG को हरा के ही गुजरात ने प्लेऑफ में सबसे पहले अपनी जगह को पक्का किया था।