BBL 2022-23: सीजन शुरु होने से पहले सिडनी थंडर को लगा करारा झटका, डेविड विली ने नाम लिया वापस - क्रिकट्रैकर हिंदी

BBL 2022-23: सीजन शुरु होने से पहले सिडनी थंडर को लगा करारा झटका, डेविड विली ने नाम लिया वापस

सिडनी थंडर ने सीजन शुरू होने से पहले डेविड विली को खरीदा था।

David Willey. (Photo by Philip Brown/Popperfoto/Popperfoto via Getty Images)
David Willey. (Photo by Philip Brown/Popperfoto/Popperfoto via Getty Images)

बिग बैश लीग के आगामी सीजन के शुरु होने से पहले सिडनी थंडर फ्रेंचाइजी को बड़ा झटका लगा है। बिग बैश लीग फ्रेंचाइजी सिडनी थंडर ने मंगलवार को इस बात की घोषणा है कि लीग के अगले सीजन के शुरु होने से पहले डेविड विली ने अपना नाम वापिस ले लिया है। बता दें कि सीजन शुरु होने से पहले सिडनी थंडर ने डेविड विली को प्लेटिनम कैटेगिरी के तहत टीम में शामिल किया था।

गौरतलब है कि डेविड विली हाल में ही टी-20 विश्व कप 2022 जीतने वाली इंग्लैंड टीम का हिस्सा थे। बता दें कि टी-20 विश्व कप के फाइनल में इंग्लैंड ने पाकिस्तान को हरा कर खिताब अपने नाम किया था। हालांकि विली को एक भी मुकाबला खेलने का मौका नहीं मिला था।

फ्रेंचाइजी ने दी जानकारी

बता दें कि डेविड विली और सिडनी थंडर के बीच यह फैसला आपसी सहमती से हुआ है। इस मामले पर सिडनी थंडर के प्रमुख एंड्रयू गिलक्रिस्‍ट ने कहा, ‘डेविड और उनके प्रबंधन के साथ करार करना शानदार रहा। सिडनी थंडर को खेद है कि डेविड विली इस सीजन में हमारे लिए नहीं खेलेंगे, लेकिन हम उन्‍हें और उनके परिवार को भविष्‍य के लिए शुभकामनाएं देते हैं।

बता दें कि इससे पहले इंग्लैंड के एक और खिलाड़ी लियम लिविंगस्टोन ने भी इस लीग से नाम वापिस ले चुके हैं। लिविंगस्टोन ने यह फैसला पाकिस्तान के खिलाफ आगामी टेस्ट सीरीज के लिए इंग्लैंड टीम में चयन के बाद लिया लिया था और उसके बाद अब डेविड विली ने भी लीग से हटने का फैसला ले लिया है।

बता दें कि बिग बैश लीग के अगले सीजन में लियम लिविंगस्टोन के मेलबर्न रेनेगेड्स के लिए पांचवे मैच से उपलब्ध होने की उम्मीद है लेकिन उससे पहले सिडनी थंडर ने लिविंगस्टोन के रिप्लेसमेंट के रुप में आंद्रे रसेल को साइन किया है। गौरतलब है कि बिग बैश लीग का अगला सीजन 13 दिसंबर से शुरु होगा।