लॉर्ड्स टेस्ट मैच से पहले इशांत और मयंक अग्रवाल की फिटनेस को लेकर आई बड़ी खबर - क्रिकट्रैकर हिंदी

लॉर्ड्स टेस्ट मैच से पहले इशांत और मयंक अग्रवाल की फिटनेस को लेकर आई बड़ी खबर

दूसरे टेस्ट मैच से पहले दोनों के फिट होने से कप्तान कोहली के लिए काफी राहत भरी खबर है।

Ishant Sharma & Mayank Agarwal. (Photo Source: Twitter)
Ishant Sharma & Mayank Agarwal. (Photo Source: Twitter)

पहला टेस्ट मैच ड्रॉ होने बाद इंग्लैंड और भारत की टीमें दूसरे टेस्ट मैच से पहले लॉर्ड्स मैदान में जमकर पसीना बहा रही हैं। 12 अगस्त से खेले जाने वाले दूसरे टेस्ट मैच को लेकर सभी की नजरें टिकी हुई हैं। वहीं भारतीय टीम के लिए राहत की खबर यह है कि मयंक अग्रवाल और इशांत शर्मा चोट से उबरने के बाद मैदान पर पसीना बहाते हुए दिखे हैं। 

दूरदर्शन स्पोर्ट्स के द्वारा साझा की गई एक वीडियो में मयंक अग्रवाल नेट्स में बल्लेबाज़ी करते हुए दिखाई दे रहे हैं। जिससे यह साफ पता चलता कि वह अब पूरी तरह से फिट हो चुके हैं।

यहां देखिए इशांत और मयंक अग्रवाल के अभ्यास का वीडियो:

सिराज की गेंद पर चोटिल हुए थे मयंक

पहले टेस्ट से मैच से पहले मयंक अग्रवाल को नेट्स में बल्लेबाजी करने के दौरान मोहम्मद सिराज की गेंद सिर पर लगी थी। जिसके बाद उन्हें स्कैन के लिए ले जाया गया और कंकशन को ध्यान में रखते हुए वह पहले टेस्ट मैच के शुरू होने से 48 घंटे पहले टीम से बाहर हो गए थे।

पहले टेस्ट मैच की आखिरी 17 में शामिल नहीं थे इशांत

नॉटिंघम टेस्ट में भारतीय टीम में इशांत शर्मा को न देखकर सभी चौंक गए थे। खिलाडियों कि लिस्ट में इशांत को आखिरी 17 में भी शामिल नहीं किया गया था। हालांकि उनके लिए टीम मैनेजमेंट की तरफ से कोई आधिकारिक बयान भी सामने नहीं आया लेकिन कयास यही लगाए जा रहे थे कि वह चोट की वजह से टीम में शामिल नहीं थे।

मयंक के जगह लोकेश राहुल ने कि थी ओपनिंग

मयंक के टीम में ना होने से केएल राहुल ने रोहित शर्मा के साथ ओपनिंग का कमान संभाली थी। राहुल ने पहली पारी में 84 रन बनाए वहीं दूसरी पारी में 26 रनों की पारी खेली थी। अब यह देखना दिलचस्प होगा कि क्या भारतीय टीम दूसरे टेस्ट मैच में अपनी अंतिम एकादश में किसी तरह के बदलाव के साथ मैदान में उतरने का फैसला करती है कि नहीं।