पाकिस्तानी गेंदबाज हैरिस रउफ को बीच मैच में कोरोना हो गया? - क्रिकट्रैकर हिंदी

पाकिस्तानी गेंदबाज हैरिस रउफ को बीच मैच में कोरोना हो गया?

इस वक्त बिग बैश लीग में खेल रहे हैं हैरिस रउफ।

Haris Rauf With Face Mask (Image Credit- Twitter)
Haris Rauf With Face Mask (Image Credit- Twitter)

पाकिस्तान के युवा तेज गेंदबाज हैरिस रउफ काफी कम समय में अपनी गेंदबाजी की धाक जमा चुके हैं, पाकिस्तान से लेकर लीग की टीमों में इस रफ्तार के सौदागर का जादू चल चुका है। लेकिन ये गेंदबाज अपने खेल के साथ-साथ विकेट लेने के बाद जश्न मनाने को लेकर भी मशहूर है, साथ ही कई बार हैरिस अपने जश्न मामने को लेकर विवादों में भी पड़ चुके हैं और उनकी कई जगह आलोचना भी हुई थी। इसी कड़ी में उनका एक और जश्न सुर्खियां बटोर रहा है, साथ ही ये लोगों को पसंद भी आ रहा है।

हैरिस रउफ के पीछे कोरोना पड़ गया है!

हैरिस रउफ ने एक मैच के दौरान गला काटने का इशारा करते हुए जश्न मनाया था, जिसके बाद उनका ये वीडियो काफी तेजी से वायरल हुआ था और उसे लेकर काफी ज्यादा विवाद खड़ा हो गया था। साथ ही हैरिस के इस जश्न से कई पूर्व दिग्गज खिलाड़ी भी नाराज हुए थे, लेकिन इस खिलाड़ी को किसी के बयान का कोई फर्क नहीं पड़ा। बाद में गेंदबाज का ऐसा जश्न जारी रहा, लेकिन इस बार तो उन्होंने हद ही कर दी।

*इस वक्त बिग बैश लीग में खेल रहे हैं हैरिस रउफ।
*विकेट लेने के बाद हैरिस ने हाथ में सैनिटाइजर लगाने की एक्टिंग।
*उसके बाद इस गेंदबाज ने अपने चेहरे पर लिया असली में मास्क।
*सोशल मीडिया पर अब तेजी से वायरल हो चुका है हैरिस का वीडियो।

यहां देखे जश्न का सबसे ज्यादा अलग तरीका

कैसा रहा है अब तक इस गेंदबाज का प्रदर्शन?

क्रिकेट की दुनिया में पाकिस्तान ने हमेशा से शानदार तेज गेंदबाज दिए हैं, एक समय ऐसा था जब दुनियाभर के बल्लेबाज पाकिस्तान के पेस अटैक के आगे खौफ खाते थे। आज भी तेजी गेंदबाजी में पाकिस्तान टीम का वो जलवा कायम है, इसी में से एक नाम हैरिस का भी। हैरिस ने साल 2020 में इंटरनेशनल क्रिकेट में कदम रखा था, जिसके बाद इस गेंदबाज ने पीछे मुडकर नहीं देखा और टी-20-वनडे में अपने रफ्तार का कमाल दिखा दिया।