अचानक बदला टीम इंडिया का माहौल, खिलाड़ी बजाने लगे तालियां - क्रिकट्रैकर हिंदी

अचानक बदला टीम इंडिया का माहौल, खिलाड़ी बजाने लगे तालियां

टीम इंडिया के खिलाड़ियों ने अलग धुन में बजाई तालियां।

Indian cricket team players. (Photo Source: Twitter)
Indian cricket team players. (Photo Source: Twitter)

टीम इंडिया के टेस्ट कप्तान विराट कोहली तीसरे मैच के लिए टीम इंडिया में वापसी कर चुके हैं, जिसके बाद टीम का माहौल बदल सा गया है। विराट ने टीम में आते ही खिलाड़ियों में नए जोश का संचार भर दिया है, जो अब मैदान पर भी दिखने लगा है। ऐसा ही कुछ तीसरे टेस्ट मैच के दूसरे दिन देखने को मिला, जिसका असर खेल पर भी दिखा और टीम इंडिया ने अफ्रीका एक ही दिन में ऑल आउट कर दिया।

विराट ने अलग तरीके से बदला टीम का माहौल

दूसरे टेस्ट में जब विराट पीठ ती परेशानी के चलते नहीं खेलते थे, तब कई क्रिकेट दिग्गजों ने कहा था कि टीम को विराट की कमी खल रही है और जोश का माहौल नजर नहीं आ रहा। वहीं तीसरे टेस्ट में कोहली की टीम में एंट्री के साथ माहौल भी बदला और खेल भी, भले टीम इंडिया बल्लेबाजी में असफल रही हो लेकिन गेंदबाजी में विराट के वीरों ने विकेटों पर तीर मारे। इस बीच एक वीडियो जमकर सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें टीम इंडिया के खिलाड़ियों का अलग अंदाज दिख रहा है।

*टीम इंडिया के खिलाड़ियों ने अलग धुन में बजाई तालियां।
*अफ्रीकी टीम के विकेट जाने के दौरान सभी खिलाडी बजाने लगे तालियां।
*डग आउट में बैठे खिलाड़ियों ने भी तालियां बजाकर बदल दिया माहौल।
*विराट माहौल बदलने के लिए बोला- तालियां बजाते रहो लड़कों।

तालियां बजने के बाद का माहौल

दूसरे दिन क्या-क्या हुआ?

वहीं तीसरे टेस्ट के दूसरे दिन भारतीय गेंदबाजों का जलवा देखने को मिला और अफ्रीकी बल्लेबाज उनके आगे नाकाम साबित हुए। जहां भारतीय गेंदबाजों ने शानदार गेंदबाजी करते हुए मेजबान टीम को सिर्फ 210 रनों पर ऑल आउट कर दिया, इस दौरान बुमराह ने अपने खाते में 5 विकेट डाले। वहीं जब टीम इंडिया अपनी दूसरी पारी की बल्लेबाजी करने उतरी तो केएल राहुल और मयंक जल्दी आउट हो गए, दिन का खेल खत्म होने तक भारत ने 2 विकेट के नुकसान पर 57 रन बना लिए थे और 70 रनों की बढ़त भी अपने नाम कर ली है।