एलिमिनेटर मैच जीतकर RCB, MI और CSK के फैंस के चेहरों पर मुस्कान लाना चाहते हैं दिनेश कार्तिक - क्रिकट्रैकर हिंदी

एलिमिनेटर मैच जीतकर RCB, MI और CSK के फैंस के चेहरों पर मुस्कान लाना चाहते हैं दिनेश कार्तिक

रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर का अगला मुकाबला लखनऊ सुपर जायंट्स के खिलाफ 25 मई को होगा।

Dinesh Karthik. (Photo Source: IPL/BCCI)
Dinesh Karthik. (Photo Source: IPL/BCCI)

रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (आरसीबी) के प्रमुख बल्लेबाज दिनेश कार्तिक 25 मई (बुधवार) को लखनऊ सुपर जायंट्स (एलएसजी) के खिलाफ इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) 2022 के एलिमिनेटर मैच के लिए जमकर तैयारी कर रहे हैं। दाएं हाथ का बल्लेबाज लखनऊ के खिलाफ मुकाबला से पहले कहा है कि, वो मैच को जीतकर अपने फैंस के चेहरे पर हंसी और मुस्कान लाना चाहते हैं।

एलिमिनेटर मैच कोलकाता के प्रतिष्ठित ईडन गार्डन में खेला जाएगा। आरसीबी, जिसने टूर्नामेंट के अपने आखिरी ग्रुप स्टेज मैच में गुजरात टाइटंस (जीटी) को हराया था, उसके बाद भी उनका भाग्य  उनके अपने हाथों में नहीं था। फिर वे दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ अपना आखिरी ग्रुप स्टेज मुकाबले में मुंबई इंडियंस की जीत की उम्मीद लगाए बैठे थे, जिससे की वो प्लेऑफ में पहुंच सकें।

एलिमिनेटर मुकाबले से पहले दिनेश कार्तिक ने दिया बड़ा बयान

पांच बार के चैंपियन ने उस मुकाबले में अच्छा प्रदर्शन किया और एक रोमांचक मुकाबले में डीसी को हराया। उस मैच को आरसीबी के सभी खिलाड़ी काफी करीब से फॉलो कर रहे थे। जैसे ही मुंबई ने अपना मैच जीता, विराट कोहली, ग्लेन मैक्सवेल और उनके आरसीबी टीम के साथियों ने टीम होटल में एमआई की जीत का जश्न जोर-शोर से मनाया।

इस बीच एलिमिनेटर मुकाबले से दिनेश कार्तिक ने कहा कि, “हम सभी ने महसूस किया कि आरसीबी और एमआई के फैंस होने का क्या एहसास है। हम अपने उस जर्नी को और भी मजेदार बनाना चाहते थे। उसके बाद जैसे फाफ (डु प्लेसिस) ने कहा, वह एक फेज खत्म हो गया है। आज, हम एक नया टूर्नामेंट शुरू करते हैं। हमें अगले 3 मैचों में अच्छा प्रदर्शन करना है।”

कार्तिक ने एलएसजी के खिलाफ मैच से पहले कहा, ”नंबर 1 टीम से खेलना और फिर उन्हें हराना और फिर हमारे तरीके से परिणाम आने की प्रतीक्षा करना। आईपीएल एक बेहतरीन टूर्नामेंट है। अब हमारे लिए एक छोटी जर्नी है, एक छोटी ट्रिप है। हमें अपने खेल में शीर्ष पर रहना होगा और यह सुनिश्चित करना होगा कि हम आरसीबी के हर प्रशंसक और मुझे लगता है कि एमआई प्रशंसकों और सीएसके प्रशंसकों के चेहरों पर मुस्कान लाए।”