'ऐसा लग रहा है कि वे इस समय को पसंद कर रहे हैं'- World Cup में टीम इंडिया के प्रदर्शन पर Michael Hussey - क्रिकट्रैकर हिंदी

‘ऐसा लग रहा है कि वे इस समय को पसंद कर रहे हैं’- World Cup में टीम इंडिया के प्रदर्शन पर Michael Hussey

वर्ल्ड कप में अभी तक अजेय रही है टीम इंडिया

Michael Hussey and Team India (Image Credit- Twitter X)
Michael Hussey and Team India (Image Credit- Twitter X)

जारी क्रिकेट वर्ल्ड कप 2023 में भारतीय क्रिकेट टीम के प्रदर्शन को लेकर पूर्व ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ी माइकल हसी (Michael Hussey) का बड़ा बयान सामने आया है। बता दें कि टीम इंडिया अभी तक टूर्नामेंट में अजेय रही है।

मैन इन ब्लू ने अभी तक खेले गए 9 मैचों में विरोधी टीम को एकतरफा अंदाज में हराया है और सेमीफाइनल में सबसे पहले जगह बनाई। हालांकि, ये भी सच है कि टीम इंडिया आईसीसी टूर्नामेंट्स के बड़े मैचों में स्थान तो बना लेती है, लेकिन 2013 के बाद से अब तक टीम इंडिया ने कोई भी टूर्नामेंट नहीं जीता है।

लेकिन इस बार क्रिकेट वर्ल्ड कप 2023 में टीम इंडिया काफी अलग नजर आ रही है। बल्लेबाजी के साथ टीम की गेंदबाजी भी कमाल की है, जिसपर माइकल हसी का अब बड़ा बयान सामने आया है। हसी का कहना है कि ऐसा लग रहा है कि वे इस समय को पसंद कर रहे हैं।

टीम इंडिया को लेकर Michael Hussey ने दिया बड़ा बयान

बता दें कि जारी आईसीसी वर्ल्ड कप 2023 में भारतीय टीम के प्रदर्शन को लेकर माइकल हसी ने फाॅक्स क्रिकेट को दिए एक इंटरव्यू में कहा- भारत टूर्नामेंट में बहुत अच्छी लग रही है। उनकी टीम में सच में अद्भुत है। उन्होंने सभी विभागों को मजबूत कर लिया है। वे आत्मविश्वास के साथ खेल रहे हैं और ऐसा लगता है कि वे इस समय को पसंद कर रहे हैं।

हसी ने आगे कहा-  जाहिर तौर पर वे (भारत) विपक्षी टीम को हराने वाली टीम की तरह नजर आ रहे है। इसमें कोई शक वाली बात नहीं है। लेकिन मेरे लिए सिर्फ ये सवाल है कि क्या भारत घरेलू दर्शकों के सामने अच्छा प्रदर्शन करके, उस घरेलू दबाव को संभाल सकता है या नहीं। मैं अब उन्हें नाॅकआउट मैचों में खेलते हुए देखना चाहता हूं, जहां आप हारते हैं और बाहर हो जाते हैं। क्या इससे उनकी मानसिकता में कोई बदलाव आएगा।

ये भी पढ़ें- Mohammad Amir निकले दूसरे विराट कोहली, लाइव शो के बीच बोले- बेन स्टोक्स, बेन स्टोक्स

close whatsapp
3 भारतीय खिलाड़ी जिन्होंने भारत में जड़े हैं सबसे ज्यादा शतक IPL 2024: ऋषभ पंत की जगह दिल्ली कैपिटल्स के विकेटकीपर होंगे ये 3 खिलाड़ी 5 खिलाड़ी जिन्होंने PSL में बनाएं हैं सबसे ज्यादा रन IND vs ENG, 4th Test: इन 5 खिलाड़ियों को प्लेइंग 11 से बाहर फेंकेंगे रोहित शर्मा भारत द्वारा टेस्ट क्रिकेट में रनों के हिसाब से दर्ज की गई 3 सबसे बड़ी जीत IPL में इन 5 गेंदबाजों ने विराट कोहली को गोल्डन डक पर भेजा है पवेलियन टेस्ट क्रिकेट में सबसे तेज 500 विकेट लेने वाले गेंदबाजों की लिस्ट- 4 भारतीय खिलाड़ी जिन्होंने टेस्ट डेब्यू में जड़े सबसे तेज अर्धशतक 5 टीमें जिन्होंने सबसे ज्यादा बार जीता है अंडर 19 वर्ल्ड कप 3 ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ी जिन्होंने T20I में जीते हैं सबसे ज्यादा बार POTM अवाॅर्ड