कोरोना को हराने के बाद अबू धाबी टी-10 लीग में खेलते हुए नजर आएंगे मोहम्मद आमिर - क्रिकट्रैकर हिंदी

कोरोना को हराने के बाद अबू धाबी टी-10 लीग में खेलते हुए नजर आएंगे मोहम्मद आमिर

कोरोना से संक्रमित होने की वजह से आमिर ने इस लीग से अपना नाम वापस लिया था।

Mohammad Amir. (Photo Source: Twitter/Bangla Tigers)
Mohammad Amir. (Photo Source: Twitter/Bangla Tigers)

पाकिस्तान के पूर्व तेज गेंदबाज मोहम्मद आमिर अबू धाबी टी-10 लीग में वापसी करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं। उन्होंने इससे पहले टूर्नामेंट के पांचवें संस्करण से अपना नाम वापस ले लिया था। तेज गेंदबाज ने यह फैसला कोविड-19 से प्रभावित होने के बाद लिया था।

हालांकि अब वह इस हाई-प्रोफाइल टूर्नामेंट के इस सीजन में हिस्सा लेने के लिए पूरी तरह से तैयार हैं। बताया जा रहा है कि वह कोविड-19 से पूरी तरह ठीक हो गए हैं और अपनी टीम बांग्ला टाइगर्स में फिर से शामिल हो गए हैं। इस तेज गेंदबाज ने कल अपने पहले ट्रेनिंग सत्र में भी हिस्सा लिया और उम्मीद है कि अंतिम पांच मैचों में टीम के लिए मैदान की कमान संभालेंगे।

तेज गेंदबाज का अपडेट बांग्ला टाइगर्स की टीम ने ट्विटर के जरिए दिया। उन्होंने आमिर के अपने पहले अभ्यास सत्र में शामिल होने की एक तस्वीर साझा की। उन्होंने पोस्ट में एक उपयुक्त कैप्शन भी लिखा। कैप्शन में लिखा है, ‘मोहम्मद आमिर का पहला ट्रेनिंग सेशन।’

मोहम्मद आमिर को लेकर बांग्ला टाइगर्स का ट्वीट

अबू धाबी टी-10 लीग के पांचवें सीजन में खेलने के बाद मोहम्मद आमिर श्रीलंका का दौरा करेंगे। वह लंका प्रीमियर लीग (LPL) के दूसरे संस्करण में गाले ग्लेडियेटर्स के लिए खेलेंगे। तेज गेंदबाज के पास काफी अनुभव है और फ्रेंचाइजी के लिए टी-20 क्रिकेट खेलने के दौरान उनसे अच्छे प्रदर्शन की उम्मीद की जा रही है।

उनकी टी-10 फ्रेंचाइजी बांग्ला टाइगर्स ने शुरुआत में लीग में निराशाजनक प्रदर्शन किया था। वो अपने दोनों मैच हार गए और लीग में अपनी पहचान बनाने के लिए जीत की तलाश में थे। फाफ डू प्लेसिस की अगुवाई वाली टीम ने आखिरकार नॉर्दर्न वॉरियर्स के खिलाफ जीत की राह पर लौटने में कामयाब रही।

127 के कुल का पीछा करते हुए, विल जैक ने टीम के लिए शीर्ष स्कोर किया और टीम की जीत दिलाया। उन्होंने टीम को जीत दिलाने के लिए एक जुझारू अर्धशतक लगाया। टीम का अगला मुकाबला चेन्नई ब्रेव्स से होना है और वहां टीम इसी लय को बरकरार रखना चाहेगी।