वीडियो: लौट आया का धोनी का पुराना रौद्र रूप, IPL से पहले लगा रहे हैं बड़े-बड़े छक्के - क्रिकट्रैकर हिंदी

वीडियो: लौट आया का धोनी का पुराना रौद्र रूप, IPL से पहले लगा रहे हैं बड़े-बड़े छक्के

एमएस धोनी इस सीजन चेन्नई सुपर किंग्स की कप्तानी करते हुए नजर आएंगे।

MS Dhoni one-handed six (Photo source: Twitter)
MS Dhoni one-handed six (Photo source: Twitter)

इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) का 2022 संस्करण 26 मार्च 2022 से शुरू होगा, और टूर्नामेंट का उद्घाटन मैच पिछले साल के फाइनलिस्ट, चेन्नई सुपर किंग्स (सीएसके) और कोलकाता नाइट राइडर्स (केकेआर) के बीच खेला जाएगा। और, टूर्नामेंट से पहले, सीएसके के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी नेट्स में जमकर अभ्यास कर रहे हैं और कुछ बड़े शॉट लगाने की प्रैक्टिस करते हुए नजर आ रहे हैं।

दरअसल, सोशल मीडिया पर जारी किए गए एक वीडियो में, सीएसके के दिग्गज खिलाड़ी 3 बड़े शॉट मारते हुए दिखाई दे रहे हैं। इस दौरान तीसरा छक्का धोनी ने एक हाथ से खेला और गेंद काफी दूर जाकर गिरी। इंडियन टी-20 लीग के शुरू होने में केवल 17 दिन बचे हैं, सीएसके के खिलाड़ियों ने केकेआर के खिलाफ अपने पहले मैच के लिए अभ्यास शुरू कर दिया है।

यहां देखिए धोनी का वो छक्का

इस बीच फैन्स ने चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाड़ियों का सूरत में शानदार स्वागत किया। फैंस अपने पसंदीदा खिलाड़ियों की झलक पाने के लिए सड़कों पर उतर गए। चेन्नई सुपर किंग्स के आधिकारिक इंस्टाग्राम हैंडल पर एक वीडियो पोस्ट किया जो टीम के सूरत पहुंचने के बाद की है, उन्होंने पोस्ट करते हुए लिखा कि, ‘चेन्नई के लड़कों के लिए कुछ शोर करें।

कुछ इस तरह से फैंस ने CSK टीम का सूरत में किया स्वागत

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Chennai Super Kings (@chennaiipl)

चेन्नई सुपर किंग्स (सीएसके) आईपीएल के 2021 संस्करण के चैंपियन के रूप में सामने आई। एमएस धोनी की अगुवाई वाली टीम ने फाइनल मुकाबले में कोलकाता नाइट राइडर्स (केकेआर) को 27 रनों से हराकर और एक और आईपीएल खिताब जीतने में कामयाब रही। चेन्नई सुपर किंग्स (सीएसके) इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के इतिहास में सबसे सफल फ्रेंचाइजी में से एक है।

एमएस धोनी के नेतृत्व वाले टीम ने चार मौकों पर आईपीएल का खिताब जीता है, और केवल रोहित शर्मा की अगुवाई वाली मुंबई इंडियंस ने इस लीग के इतिहास में सबसे अधिक यानी की पांच बार चमचमाती हुई आईपीएल ट्रॉफी को उठाने में कामयाब रही है। वहीं सीएसके ने नौ सीजन में आईपीएल के फाइनल में क्वालिफाई किया है।